पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रैली निकाली:हत्या के नामजद अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

चूरू5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड 37 में आपसी झगड़े में घायल एक व्यक्ति की मौत के बाद दर्ज हत्या के नामजद अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वार्ड के लोगों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंद्रमणि पार्क से कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर आक्रोश व्यक्त किया। इसके बाद एएसपी योगेंद्र फौजदार को एसपी के नाम ज्ञापन देकर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई।

ज्ञापन में बताया गया कि हत्या के मामले में पुलिस ने अभी तक दो नामजद आरोपी मुस्ताक कायमखानी व आदिल को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य आरोपी सोयब उर्फ बबलू, मकसुद पुत्र मनफूल खां, शाहरूख पुत्र मुकारब खान, चांद मोहम्मद, शाकिर पुत्र सदीक, सोहेल पुत्र रमजान, समीर पुत्र अनवर, इरफान पुत्र लियाकत खान आदि को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

वार्ड के लोगों ने इस मामले को उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को भी ज्ञापन दिया। रैली और ज्ञापन देने वालों में पंचायत समिति के प्रधान दीपचंद राहड़, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, पंचायत समिति सदस्य विक्रम कोटवाद, नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, रणजीत कड़वासरा, दिग्विजयसिंह, सूर्यप्रकाश ढाका, शरीफ पंवार, शमशेर पंवार, सलीम पंवार, मुंशी, साहिद, आसिफ, शमशाद, अयूब सहित बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें