पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ:बैठक में बालिका शिक्षा काे लेकर चर्चा

रतनगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड कार्यालय में गुरुवार काे एसडीएम अनिल कुमार की अध्यक्षता में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजनांतर्गत ब्लॉक लेवल टास्क फोर्स की बैठक हुई। बैठक में एसडीएम ने कहा कि समस्त महिला पर्यवेक्षक आंगनबाड़ी केंद्रों के निरीक्षण के दौरान ध्यान रखें कि गांव या शहर में कोई भी बालिका अगर स्कूल नहीं जाती है, तो उनके अभिभावकों से संपर्क करके उसका स्कूल में प्रवेश सुनिश्चित कराएं।

महिला अधिकारिता विभाग की प्रतिनिधि को निर्देश दिए कि वे बालिकाओं व महिलाओं की शिक्षा व रोजगार के संबंध में कार्य करें तथा सभी जागरूक बालिकाओं व महिलाओं को नई योजनाओं की जानकारी समय-समय पर उपलब्ध करवाते रहे।

बैठक में बीडीओ दिलीप कुमार, तहसीलदार धीरज झाझड़िया, सहायक विकास अधिकारी लक्ष्मीनारायण, महिला अधिकारिता विभाग की पर्यवेक्षक शकुंतला, चंद्रकला शर्मा, कंचन शर्मा, सुलोचना देवी, गायत्री सौलंकी एवं राष्ट्रीय पोषण मिशन समन्वयक ऋषभ गुप्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser