पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ब्लॉकस्तरीय अधिकारियों की बैठक:जलभराव की समस्या से लोगों को राहत दिलाने पर चर्चा

रतनगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड कार्यालय में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक एसडीएम बिजेंद्रसिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में गत दिनों हुई भारी बारिश के बाद जगह-जगह हुई पानी भराव की समस्या से लोगों को जल्द राहत दिलाए जाने को लेकर चर्चा की गई। ग्रामीण क्षेत्रों में हुए जल भराव की समस्या पर बीडीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गांव दाउदसर व सीतसर में पानी निकासी का कार्य प्रगति पर है तथा अन्य गांवों में समस्या का समाधान करवा दिया गया है।

एसडीएम ने बीसीएमओ डॉ. हेमंत माटोलिया को अधिक से अधिक वैक्सीनेशन करवाने के लिए निर्देशित किया। आगामी दिनों में शुरू होने वाले प्रशासन गांवों के संग अभियान को लेकर पूर्व तैयारियां करने के भी निर्देश एसडीएम ने दिए।

बैठक के दाैरान नगरपालिका रतनगढ़ व राजलदेसर के ईओ अनुपस्थित रहे। इस माैके पर तहसीलदार प्रवीण कुमार, राजलदेसर नायब तहसीलदार सुभाष कुल्हरि, जोधपुर डिस्कॉम एक्सईएन भूपेंद्रसिंह, एईएन बीएस सैनी, सीबीईओ भंवरलाल डूडी, सीडीपीओ कंचन शर्मा, सहायक कृषि अधिकारी जगदीश यादव, वनपाल सुशील कुमार, आयुर्वेद चिकित्सा प्रभारी मनोज चौहान, पीएचईडी एईएन जावेद तगाला, पशु चिकित्साधिकारी हुणताराम मीणा, देवानंद पीपलवा उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...