पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:बैठक में कोविड गाइडलाइन पालना को लेकर की चर्चा

चूरू9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर सांवरमल वर्मा व व एसडीएम अभिषेक खन्ना ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में व्यापार मंडल के सदस्यों के साथ बैठकर कोविड गाइडलाइन की पालना को लेकर चर्चा की। बैठक में कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण व्यापार व जनजीवन प्रभावित न हो, इसके लिए गाइडलाइन की पालना आवश्यक है। जो भी प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं, वे आमजन के स्वास्थ्य के लिए अत्यंत आवश्यक होने पर ही लगाए जा रहे हैं।

ऐसे में व्यापारी भी इसमें प्रशासन का सहयोग करें। व्यापारी दुकानों पर आने वाले ग्राहकों को प्रेरित करते तथा टीकाकरण करवाए। अगर समझाईश के बावजूद लापरवाही के कारण मामले बढ़ते है, तो फिर से बाजार बंद करने जैसी परिस्थितियां उत्पन्न हो सकती है। जिनसे बचने के लिए सभी का समन्वय व सहयोग आवश्यक है।

एसडीएम ने विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की और कहा कि बाजार, दुकानों के लिए जो गाइडलाइन निर्धारित की गई है, उसकी पालना करें। इस दौरान व्यापार मंडल के सुनील भाऊवाला, दौलतराम सिंधी, राकेश कुमार, दशरथ सोनी, योगेश शर्मा सहित सदस्यों ने अपने सुझाव दिए। इस दौरान फल सब्जी यूनियन, रेडीमेड व्यापार मंडल, ज्वैलर्स एशोसिएशन, केटरिंग यूनियन सहित विभिन्न व्यापार मंडलों, ऑटो यूनियन के सदस्य आदि मौजूद थे।

रतनगढ़, एडीएम अनिल महला ने कोविड 19 के अंतर्गत सैंपलिंग एवं वैक्सीनेशन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए सोमवार शाम काे उपखंड कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली। एडीएम ने बाहर से आने वाले व्यक्तियों की पहचान करने तथा तथा मैरिज गार्डन, धर्मशालाओं के व्यवस्थापकों को कोविड के निर्देशों की पालना करवाने के लिए पाबंद करने के निर्देश पालिका प्रशासन को दिए।

सरदारशहर, काेराेना संक्रमण के बढ़ते मामलाें पर राेकथाम लगाने एवं कस्बे में गाइडलाइन की पालना सख्ती से कराने काे लेकर नगरपालिका में एसडीएम रीना छींपा की अध्यक्षता में बैठक हुई। डीएसपी नरेंद्र शर्मा, पालिकाध्यक्ष राज करण चौधरी की उपस्थिति में हुई बैठक में कस्बे के व्यापारी माैजूद रहे। एसडीएम ने कहा कि काेराेना की दूसरी लहर खतरनाक है, कस्बे में संक्रमण न बढ़े, इसके लिए सभी काे सावधानी बरतनी हाेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें