पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोपालपुरा में कांग्रेस की सभा:डोटासरा बोले-वसुंधरा को साइड में कर विपक्ष के सारे लोग मुख्यमंत्री बनने के देख रहे सपने

सुजानगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदेशाध्यक्ष बोले-मनोज को 50 हजार वोटों से जीताओगे तो मेरी भी पी बढ़ जाएगी

विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की गोपालपुरा गांव में गुरुवार को सभा हुई। सभा में शिक्षा मंत्री व प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार और मोदी पर कई जुबानी हमले किए। उन्होंने कहा कि मोदी झूठे वादे कर सत्ता में आए। देश ने मोदी को भाषण देने के लिए प्रधानमंत्री थोड़ी बनाया है। वे सिर्फ चुनावी झूठे भाषण देते हैं, जो अब उनकी इसी से पहचान भी होने लग गई।

डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल जीतेगा, लेकिन 50 हजार वोटों से जीताओगे तो मेरी भी पी बढ़ जाएगी। विपक्ष पार्टी भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को साइड में रखकर कैद कर रखा है। बाकी सारे मुख्यमंत्री बनने को लेकर मुंगेरीलाल के हसीन सपने दे रखे हैं। बीजेपी ने महंगाई कम करने, रोजगार देने, किसानों की आय दोगुना करने, विदेश नीति और आर्थिक नीति सुधारने के वादे किए थे।

राजस्थान ने 25 में से 25 सीटें दी थी, लेकिन भाजपा ने नोटबंदी कर अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। मारवाड़ी में कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले लुगड़ी पर महिलाएं गोटे के फूल लगाती थी, लेकिन वे समझ गई कि यह फूल लुगड़ी के लिए ठीक नहीं है, इसलिए अब लगाने बंद कर दिए।

मनोज मेघवाल ने कहा आप मुझे एक मौका दें, आपकी उम्मीद पर खरा उतरूंगा। सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया ने कहा कि राठौड़ कहते हैं एक बार जीती हुई कृष्णा की बात सुनोगे या 7 बार जीते हुए रामसिंह की। इस बार राजगढ़ ने कृष्णा की सुनी और रामसिंह को तीन नंबर पर पहुंचा दिया। सभा को उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, पशुपालन मंत्री भजन लाल जाटव, फतेहपुर विधायक हाकम अली, लाडनूं विधायक मुकेश भाकर, पूसाराम गोदारा, भंवरलाल पुजारी, खाजूवाला विधायक गोविंद राम मेघवाल ने भी संबोधित किया।

इससे पहले सरपंच सविता राठी के नेतृत्व में 51 किलो की माला से डोटासरा का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में प्रभारी डूंगरराम गेदर, बीकानेर संभाग प्रभारी नसीम अख्तर, प्रदेश सचिव राजेंद्र मूंड, दीवानसिंह भानीसरिया, गणेश ढाका, विद्याधर बेनीवाल, जिया उर रहमान, रणजीत सातड़ा, रियाजत खान, राधेश्याम चोटिया, जमील चौहान, मेहराज उलहसन, मेघराज सांखला, गजानंद सांखला, सुरेंद्र सिंह, डूंगर बालाजी महंत तन दास ने भी मौजूद रहे। संचालन सविता राठी ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें