पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बूंदाबांदी:दिन में 41 डिग्री तक तपने के बाद चूरू सहित चार कस्बों में बूंदाबांदी

चुरू6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 घंटे में रात का तापमान लुढ़का, दिन का तापमान एक डिग्री बढ़ा

24 घंटे में दिन के तापमान में एक डिग्री तक बढ़ोतरी होने के बाद दिन में चूरू सहित चार कस्बों में हल्की बूंदाबांदी के बाद शाम को गर्मी से राहत मिली। चूरू के अलावा साहवा, बीदासर व सरदारशहर में हल्की बूंदाबांदी हुई। जयपुर मौसम विभाग ने 5-6 अगस्त को बीकानेर संभाग में मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना जताई है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि मानसून फिर सक्रिय हुआ है, फिलहाल इसका जोर पूर्व में अधिक रहेगा, पर पश्चिम के जिले भी तरबतर होंगे।

जिला मुख्यालय पर मंगलवार को अधिकतम 41.1 व न्यूनतम तापमान 28.7 डिग्री रहा। सोमवार को अधिकतम 40.1 व न्यूनतम 29.5 डिग्री था। दिन के तापमान में 1 डिग्री बढ़ोतरी एवं रात के तापमान .8 डिग्री कमी दर्ज की गई। इधर, जिला मुख्यालय पर मंगलवार दोपहर दो बजे बाद मात्र दस मिनट तक हुई हल्की बूंदाबांदी से सड़कों पर पानी जमा हो गया। सुभाष चौक से मुख्य बाजार तक पानी भरने से आवागमन प्रभावित हुआ। डीबी अस्पताल के आगे भी पानी भर गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser