निर्विरोध निर्वाचन हुए:जिला परिषद की छह स्थाई समितियों के अध्यक्ष निर्वाचित

चूरू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला परिषद में शुक्रवार को जिला प्रमुख वंदना आर्य की अध्यक्षता में हुई बैठक में छह स्थाई समितियों में पांच-पांच जनप्रतिनिधि निर्वाचित किए जाने के बाद शनिवार को समितियों के अध्यक्ष निर्वाचित किए गए। निर्वाचन अधिकारी व सीईओ रामनिवास जाट ने बताया कि बैठक में सभी सदस्यों की सहमति से प्रत्येक समिति में पांच-पांच सदस्यों के नाम निर्देशन प्राप्त हुए, जो निर्विरोध निर्वाचित हुए।

निर्वाचन प्रक्रिया के बाद निर्वाचन अधिकारी रामनिवास जाट व जिला प्रमुख वंदना आर्य ने स्थायी समितियों हेतु सभी निर्वाचित सदस्यों को बधाई देते हुए जिले में विकास के लिए साथ रहकर काम करने की अपील की। शनिवार को स्थाई समितियों के निर्वाचित सदस्यों की आपसी सहमति से अध्यक्ष निर्वाचित किए गए। अवसर पर स्थायी समितियों के अध्यक्ष पद हेतु स्थायी समितियों के निर्वाचित सदस्यों में से आपसी सहमति बनाने हेतु बैठक में चर्चा की गई।

आपसी सहमति के बाद जिला प्रमुख वंदना आर्य को प्रशासन एवं स्थापना समिति को अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। इसी तरह उप जिला प्रमुख महेंद्र न्योल को वित्त व कराधान समिति का अध्यक्ष, जिला परिषद सदस्य ममता कंवर को शिक्षा समिति का अध्यक्ष, राजकुमार सिहाग को सामाजिक सेवा व न्याय समिति का अध्यक्ष, गिरधारी पारीक को ग्रामीण विकास समिति का अध्यक्ष व विमला को विकास व उत्पादन समिति का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया।

खबरें और भी हैं...