चार फैक्ट्रियों के एक साथ टूटे ताले:शटर तोड़कर सबसे पहले सीसीटीवी का पिन निकाला, 45 हजार रुपए लेकर भाग गए,एक महीने में चोरी की तीसरी बड़ी वारदात

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फैक्ट्री मालिक से घटना की जानकारी लेते कोतवाली थानाधिकारी सतीश यादव और एएसआई वीरेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
फैक्ट्री मालिक से घटना की जानकारी लेते कोतवाली थानाधिकारी सतीश यादव और एएसआई वीरेंद्र सिंह।

शहर के औद्योगिक क्षेत्र में रोड नंबर एक मंगलवार रात मार्बल्स व टाइल्स की चार फैक्ट्रियों के एक साथ ताले तोड़कर चोरी की वारदात हुई है। चोरों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है। कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में 13 अगस्त से लेकर 15 सितम्बर तक यह चोरी की तीसरी बड़ी वारदात है। तीनों चोरियों में आज तक पुलिस के हाथ खाली है। डीएसपी ममता सारस्वत और कोतवाली थानाधिकारी सतीष कुमार यादव ने मौका मुआयना किया। फैक्ट्री मालिकों से चोरी हुए सामान की जानकारी ली है।

सुबह फैक्ट्री आने पर वारदात का चला पता
कोतवाली थानाधिकारी सतीष कुमार यादव ने बताया कि विनायक मार्बल्स, मरियम टाइल्स, सोलंकी उद्योग व खुशी टाइल्स में चोरी हुई हैं। सोलंकी उद्योग के मालिक का बेटा रमजान बुधवार सुबह फैक्ट्री पर गया। मुख्य गेट का दरवाजा बंद था। अंदर जाकर तो ऑफिस का शटर थोड़ा खुला हुआ था और ताला साइड में टूटा पड़ा था। बाकी तीनों फैक्ट्रियों के मालिक फैक्ट्री पहुंचे तो वारदात का पता चला। विनायक मार्बल्स से 7 हजार रुपए, मरियम टाइल्स से 13 हजार रुपए,सोलंकी उद्योग से 15 हजार रुपए व खुशी टाइल्स की फैक्ट्री से करीब 10 हजार रुपए चोरी कर ले गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस थाना के एएसआई वीरेन्द्र सिंह व धर्मस्तूप चौकी से हैड कांस्टेबल कृष्ण देव सिंह मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध का कोई मामला पुलिस थाना में दर्ज नहीं हुआ।

गल्ला तोड़कर रुपए ले गए।
गल्ला तोड़कर रुपए ले गए।

सीसीटीवी की पिन को निकाला
चारों फैक्ट्रियों में से केवल एक फैक्ट्री में सीसीटीवी कैमरे लगे है। शातिर चोरों ने खुशी टाइल्स के ऑफिस में घुसते ही सीसीटीवी की पिन को निकाल दिया। जिससे वारदात में कैमरे में कैद नहीं हो सकी है। चारों फैक्ट्रियों के मालिक कमल कुमार, मो. रफीक गौरी, मो. सलीम सोलंकी व खुशी मोहम्मद ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। चौकीदार कालूसिंह ने बताया कि देर रात तेज आवाज आई तो बाहर आकर देखा मगर कुछ भी दिखाई नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...