• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Churu
  • Former District Chief Told The Campaign With The Village Administration, Flop Show, People Wandering For Troubleshooting Even After Serving 22 Departments

प्रशासन गांव के संग अभियान फ्लॉप:पूर्व जिला प्रमुख बोले-सात महीने से सैनिक को नहीं मिला बिजली कनेक्शन​​​​​​​,22 विभागों के सेवा देने पर भी समस्या निवारण के लिए भटक रहे लोग

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक को सम्बोधित करते प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. वासुदेव चावला। - Dainik Bhaskar
बैठक को सम्बोधित करते प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. वासुदेव चावला।

सरकार के तीन साल बीत जाने के बाद सीएम गहलोत को गांव के गरीब की याद आई है। सीएम करीब 18 महीने बाद अपने घर से बाहर निकले है। उन्होंने कहा कि प्रशासन गांव के संग अभियान फ्लॉप शो साबित हो रहा है। यह बात पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने प्रशासन शहरों के संग व गांवों के संग अभियान में व्याप्त अनियमितता को लेकर बैठक में कहीं। सहारण ने कहा कि शिविर में 22 विभाग सेवा दे रहे है। इसके बावजूद एक सैनिक के घर बिजली कनेक्शन की समस्या का निवारण नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि ऊंटवालिया गांव के एक सैनिक की जम्मू कश्मीर में ड्यूटी है। सात महीने से उसके घर में बिजली कनेक्शन नहीं हुआ है। उसे बार-बार बिजली विभाग के चक्कर काटने पड़ रहे है।

पट्टों की वैधानिकता नहीं
पंचायत समिति प्रधान दीपचंद राहड़ ने कहा कि पात्र व्यक्ति को खाद्य सुरक्षा में अभी तक नहीं जोड़ा जा रहा है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ.वासुदेव चावला ने कहा कि प्रशासन शहरों के संग कार्यक्रम फ्लॉप शो साबित हो रहा है। शिविर में कोई भी जिम्मेदार अधिकारी उपलब्ध नहीं है। भाजपा नेता बसंत शर्मा ने कहा कि नगर परिषद की ओर से जो पट्टे वितरित किए जा रहे हैं,उनकी कोई वैधानिकता नहीं है।

जब तक नोडल प्लान के तहत पट्टे वितरित नहीं किए जाएं,तब तक वह संवैधानिक नहीं हैं। नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल व उप जिला प्रमुख महेन्द्र न्यौल ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेम सिंह शेखावत, मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, दीनदयाल सैनी, पदम सिंह, जिला प्रवक्ता सुशील लाटा, कमल रामसरा व रवि दाधीच आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...