पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागत:चूरू में घासीराम वर्मा समाज सेवा समिति ने अंजू नेहरा का किया अभिनंदन

चूरू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घासीराम वर्मा समाजसेवा समिति की ओर से बुधवार को मधुर स्पेशल शिक्षण संस्थान में संचालिका अंजू नेहरा का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर राजस्थान विश्वविद्यालय सिंडिकेट के पूर्व सदस्य प्रो. एचआर ईसराण ने कहा कि समाज में जो तबका दोयम दर्जे पर माना जाता रहा है उसको साथ लेकर आगे बढ़ना ही समग्र उत्थान है।

नेहरा इस कार्य को बखूबी कर रही है। शिक्षक नेता भंवरलाल कस्वा ने कहा कि स्वामी गोपालदास स्मृति आयोजन में घासीराम वर्मा को अर्पित पुरस्कार के क्रम में अंजु नेहरा का यह सम्मान घासीराम वर्मा का बड़प्पन है। घासीराम वर्मा समाज सेवा समिति की ओर से अतिथियों ने शॉल, श्रीफल व 11 हजार रुपए नगद प्रदान कर नेहरा का अभिनंदन किया।

मुख्य अतिथि हनुमानाराम ईसराण ने भी अपनी ओर से 11 हजार रुपए का चेक प्रदान किया। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक दलीप सरावग, घासीराम वर्मा समाज सेवा समिति प्रतिनिधि साहित्यकार दुलाराम सहारण, उम्मेद गोठवाल आदि उपस्थित थे। संचालन गिरधारी लाल नेहरा ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser