पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:राज्यपाल दौरे की ड्यूटी में बाइक से सालासर जा रहे रतनगढ़ के हैड कांस्टेबल की हादसे में मौत

रतनगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देवाणी के पास ट्रेलर ने बाइक के टक्कर मारी, राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि

राज्यपाल दौरे पर बाइक से ड्यूटी पर जा रहे रतनगढ़ के हैड कांस्टेबल की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। वे रतनगढ़ ट्रैफिक में तैनात थे। हैड कांस्टेबल हरिराम महरिया दो वर्षों से रतनगढ़ थाना में पदस्थापित थे तथा वर्तमान में ट्रैफिक व्यवस्था की कमान संभाल रखी थी।

घटना के अनुसार सालासर में सोमवार को राज्यपाल के दौरे में उनकी ड्यूटी लगी हुई थी, जिसकी पालना में वे रविवार शाम यहां से बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। देवाणी के पास ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हैड कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई।

छापर. हैड कांस्टेबल हरिराम महरिया की रविवार रात सड़क हादसे में मौत के बाद सोमवार सुबह सुजानगढ़ के मांडेता स्थित मुक्तिधाम में राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया। जगदीश चौधरी ने रिपोर्ट दी कि उसके ससुर हरिराम महरिया निवासी सुजानगढ़ रतनगढ़ थाने में हैड कांस्टेबल थे। रविवार रात बाइक पर रतनगढ़ से सालासर जा रहे थे।

काला भैरूं मंदिर रोड के पास मेगा हाईवे पर एक ट्रेलर चालक ने बाइक काे टक्कर मार दी, जिससे हरिराम की मौत हो गई। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। सुजानगढ़ स्थित आवास से अंतिम यात्रा निकाली गई जो मांडेता के मोक्षधाम पहुंची।

एएसपी सीताराम माहिच ने पुष्पचक्र अर्पित किया तथा अन्य पुलिस कर्मियों ने पुष्पांजलि अर्पित की। सलामी गार्ड के जवानों ने सशस्त्र सलामी दी। बेटे सांवरमल ने मुखाग्नि दी। इस दौरान सेवानिवृत एएसपी गौतम भास्कर, जेईएन अरूण मीणा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें