अभिनेत्री अमीषा पटेल को डॉक्टरेट की उपाधि:भारतीय सिनेमा क्षेत्र में सराहनीय काम करने पर मिला सम्मान,ओपीजेएस विवि में दीक्षांत समारोह

चूरू7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमीषा पटेल को डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करते फाउंडर चैयरमेन डॉ.जोगेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
अमीषा पटेल को डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करते फाउंडर चैयरमेन डॉ.जोगेंद्र सिंह।

शिक्षा से ही व्यक्ति का सर्वांगण विकास हो सकता है। समाज में शिक्षा के प्रति अलख जगानी होगी। यह बात अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कहीं। अभिनेत्री सादुलपुर में स्थित ओपीजेएस विवि की ओर से रविवार को दीक्षांत समारोह में शामिल हुई। इस दौरान उन्हें भारतीय सिनेमा क्षेत्र में किए गए सराहनीय कार्य के लिए डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान कर सम्मानित किया गया। समारोह में अभिनेत्री पटेल, विवि के फाउंडर चेयरमैन डॉ. जोगेंद्र सिंह व पूर्व चांसलर डॉ. सरिता ने दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ किया। पूर्व चांसलर डॉ. सरिता ने अभिनेत्री एवं फाउंडर चेयरमैन का भागवत गीता प्रदान कर स्वागत किया।

51 छात्रों व पीएचडी धारकों मिली डिग्री
समारोह में 51 छात्रों एवं पीएचडी धारकों को डॉ. जोगेंद्र सिंह व अमीषा पटेल ने डिग्री प्रदान की। फाउंडर चेयरमैन डॉ. जोगेंद्र सिंह ने समाज में शिक्षा का महत्व बताते हुए अभिनेत्री पटेल का आभार जताया। इस मौके पर समाज में शिक्षा को बढ़ावा देने पर शिक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान किए गए। फिल्म पी से प्यार फ से फरार के निदेशक मनोज तिवारी को भी सम्मानित किया गया। समारोह में विवि के प्रति चांसलर डॉ. राकेश सेहरावत, रजिस्ट्रार डॉ. आरएस उदावत, डायरेक्टर रिसर्च एमसी कश्यप, डायरेक्टर एडमिशन प्रमोद सिंह, डॉ. अरविंद चौधरी, डॉ. सुरेंद्र पन्नू, रमन, डॉ. जयबीर, डॉ. सुमन, सुनीता, संगीता व भूपेंद्र आदि उपस्थित थे।