पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ये स्वैच्छिक लाॅकडाउन है...:व्यापारियों की पहल, दूध व मेडिकल के अलावा अन्य सभी दुकानें बंद; लोगों ने दिखाई जागरूकता

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना को हराने के लिए ये स्वैच्छिक लॉकडाउन की तस्वीर है। कोतवाली में प्रशासन व पुलिस के साथ गुरुवार रात हुई बैठक में लिए गए निर्णय की पालना में शुक्रवार को चूरू शहर की सभी दुकानें बंद रही। वहीं सरदारशहर में व्यापारियों ने भी अपने निर्णय की पालना में एक भी दुकान नहीं खोली। मेडिकल व दूध डेयरी को खोलने की अनुमति थी। वाहनों का भी आवागमन भी नाममात्र का रहा। जिला मुख्यालय पर दोपहर को पुलिस प्रशासन शहर के मुख्य बाजारों का दौरा भी किया। एएसपी योगेंद्र फौजदार के नेतृत्व में डीएसपी ममता सारस्वत सहित पुलिस के अधिकारी-जवान गाड़ियों में दौरे पर निकले। कलेक्ट्रेट से रेलवे स्टेशन तक निरीक्षण किया।

सरदारशहर में केवल एक दिन के लिए ही सुबह 11 बजे तक सब्जियाें की दुकान खाेलने की भी छूट दी गई। सीआई सतीश यादव के नेतृत्व में ट्रैफिक इंचार्ज गणपतराम आदि ने बाजार में गश्त की। एसडीएम रीना छींपा ने इस पहल का आभार जताते हुए आगे भी ऐसे ही सहयोग की अपील की।

रतनग में भी व्यापार संघ की पहल; आज से सभी दुकानें चार दिन बंद रहेंगी : रतनगढ़ | एसडीएम कार्यालय में एसडीएम शिवपाल जाट, तहसीलदार धीरज झाझड़िया, सीआई मनोज मूंड की उपस्थिति में खुदरा व्यापार संघ के पदाधिकारियों की बैठक हुई। संघ के अध्यक्ष रामवतार बूबना ने बताया कि व्यापारियों ने कोरोना संक्रमण को रोकने के शनिवार से मंगलवार तक खुदरा व्यापार से संबंधित सभी दुकानें बंद रहेंगी। दूध, मेडिकल की दुकानें खुली रहेंगी व सब्जी की बिक्री हाथ ठेलों पर होगी। बैठक में संघ के महामंत्री मातेश्वरी अजीतसरिया भी थे।

खबरें और भी हैं...