पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:संयुक्त निदेशक ने विद्यार्थियों से किया संवाद

चूरू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संभाग के संयुक्त निदेशक लालचंद वर्मा ने शनिवार को सरदारशहर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय (अंजुमन) का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान विद्यालय की भौतिक एवं शैक्षणिक प्रगति की जानकारी ली गई। इस वर्ष 250 से अधिक नए नामांकन करवाने पर संयुक्त निदेशक ने स्टाफ की प्रशंसा की। इसके बाद स्माइल दो कार्यक्रम पर विशेष चर्चा की गई। उन्होंने विद्यालय स्टाफ को बताया कोविड-19 की एसओपी की पालना करते हुए अधिक से अधिक बच्चों को क्विज प्रोग्राम में भाग लेने के लिए प्रेरित करें।

बोर्ड द्वारा तैयार किया गया पाठ्यक्रम एवं मॉडल पेपर सभी छात्र-छात्राओं तक पहुंचाएं और सभी विद्यालय स्टाफ इसके अनुसार पूरी तैयारी करवाएं। उन्होंने बताया कि शनिवार को सीएम ने वीसी में स्कूल में गांधीजी के आदर्शों को पहुंचाने के लिए चित्र कॉर्नर, प्रदर्शनी व अन्य प्रतियोगिताएं कराने की बात कही, ताकि महात्मा गांधी के विचार स्वावलंबन, अहिंसा इत्यादि सभी छात्र-छात्राओं तक पहुंच सके।

इसके बाद संयुक्त निदेशक द्वारा केजीबीवी टाइप-4 छात्रावास का अवलोकन किया गया तथा प्रत्येक छात्रा से बातचीत कर छात्रावास की जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर रतनगढ़ ब्लॉक के आरपी सुभाष सोनगरा उनके साथ मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें