पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:खोथड़ी की टीम ने छाबड़ी मीठी काे हराकर जीता फाइनल मुकाबला

रतनगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव छाबड़ी मीठी में आजाद हिंद क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में चल रही सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन रविवार काे हुआ। प्रतियोगिता का फाइनल मैच खोथड़ी व छाबड़ी मीठी की टीम के बीच हुआ। खोथड़ी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवरों में सात विकेट पर 140 रन बनाए, जबाब में छाबड़ी मीठी की टीम निर्धारित ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 99 रन ही बना पाई।

समापन समारोह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिला उपाध्यक्ष गजानंद सिहाग के आतिथ्य में हुआ तथा अध्यक्षता सरपंच रामकृष्ण थालोड़ ने की। इस दौरान अतिथियों ने मैन आफ दी मैच का पुरस्कार मुकेश व मैन ऑफ दी सीरीज का पुरस्कार भरतसिंह को प्रदान किया।

समारोह में सांवरमल, युद्धवीरसिंह घिंटाला, प्रकाश शर्मा, मुलायमसिंह, नरेंद्र बांगड़वा, सतवीर, राकेश डूडी, हरिप्रसाद, रामगोपाल, विजयपाल, बजरंग सांडेला, रूपेश, विक्रम कालेर, राजू, योगेंद्र, रवि आदि माैजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन किशनलाल गोदारा ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें