पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पिस्तौल दिखा घर से युवती का अपहरण, दुष्कर्म किया, चड़ीगढ़ में मंदिर में शादी करने का भी आरोप

सादुलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

गांव बींजावास की एक 21 वर्षीय युवती का अपहरण कर ले जाने व बंधक बनाकर रखने और दुष्कर्म किए जाने को लेकर हमीरवास थाने में राजगढ़ के एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार बींजावास की युवती ने रिपोर्ट दी कि 11 नवंबर 2019 की रात को वह खाना खाकर सो गई। रात के समय लघुशंका करने घर के चौक में आई तो सुरेंद्र पुत्र शीशपाल रेगर निवासी वार्ड 27, राजगढ़ उसके घर में घुस गया। अपने एक अन्य साथी के साथ पिस्तौल दिखाकर घर के बाहर खड़े टेंपो में बैठा लिया और अपहरण कर जम्मू ले गया। उसे जम्मू में तीन-चार व्यक्तियों के पास ले गया, जिनके हाथों में बंदूकें थी, वे खुद को आतंकवादी बता रहे थे।

वहां से चंडीगढ़ के पास एक गांव में ले गया और मंदिर में 20 नवंबर 2019 को उसके साथ शादी कर ली। उसे नशे की दवाइयां देकर कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करवा लिए और बाद में चंडीगढ़ कोर्ट में पेश किया। 13 मार्च 2020 को आरोपी ने नगरपालिका में फर्जी प्रमाण पत्र पेश कर शादी का प्रमाण पत्र बनवा लिया।

जम्मू में सुरेंद्र ने उसे सुखी सरदार के मकान में बंदी बनाकर रखा। आरोपी दो दिन के लिए बाहर गया तो पिता को पूरी बात बताई। उसका पिता हमीरवास पुलिस व जम्मू पुलिस को साथ लेकर दूसरे दिन पहुंचा, तो वह अपने पिता के साथ गांव आ गई। रिपोर्ट में लिखा है कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अन्य लोगों से देह शोषण करवाया। आरोपी अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें