स्थापना दिवस:क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन का स्थापना दिवस मनाया

चूरू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री क्षत्रिय युवक संघ की अाेर से बुधवार शाम क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन स्थापना दिवस का स्थापना दिवस मनाया गया। रवींद्रसिंह जोधा ने फाउंडेशन की अाेर से पिछले तीन वर्षाें मंे कराए गए कार्याें की जानकारी दी। विक्रमसिंह ने संगठन के उद्देश्याें पर प्रकाश डाला। इस दाैरान प्रदीपसिंह, प्रह्लादसिंह, गोपालसिंह, विजयसिंह सिसोदिया, भंवरसिंह, क्षेत्रपालसिंह, गिरवरसिंह, तेजराजसिंह, पृथ्वीसिंह, दीपेंद्रसिंह अादि माैजूद रहे।

34 स्काउट व गाइड का पुरस्कार के लिए पंजीकरण लाडनूं | ब्लॉक के 34 स्काउट व गाइड का राज्य पुरस्कार के लिए पंजीकरण हुआ है। संघ के सचिव जगदीश प्रसाद घिंटाला ने बताया कि लाडनूं शहर के 18, जसवंतगढ़ के 12 और मंगलपुरा के चार स्काउट गाइड का पंजीकरण राज्य पुरस्कार के लिए हुअा है।

बेसहारा गायाें काे खिला रहे लापसी
लाडनूं | कस्बे में जैन नरसियों के पास स्थित कुम्हारों के मोहल्ले में मलमास के दाैरान प्रतिदिन लापसी बनाकर बेसहारा गायाें काे खिलाई जा रही है। टीकमचंद प्रजापत ने बताया कि प्रतिदिन शाम को चाैराहे पर 15 गायाें व अन्य बेसहारा पशुअाें के लिए 15 क्विंटल लापसी तैयार की जाती है। सुबह पांच बजे कई गांवों में पशुअाें के लिए लापसी भेजी जाती है। सूरजमल, राजकुमार, पदमाराम गेदर, मिंटू नागपुरिया, सुनील सोनी, संदीप नागपुरिया, सुगनाराम गेदर, महेश माली, अमन, गट्टू आदि सहयाेग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...