पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नए कलेक्टर का पद ग्रहण:कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाना प्राथमिकता : कलेक्टर

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चूरू के नए कलेक्टर सांवरमल वर्मा ने बुधवार दोपहर दो बजे पद ग्रहण किया। निवर्तमान कलेक्टर डॉ. प्रदीप के. गावंडे ने कलेक्टर वर्मा को पदभार ग्रहण करवाया। कलेक्टर वर्मा ने जिले की टीम के साथ मिलकर बेहतर काम करने की बात कही। उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं भी बताई। जानिए क्या हैं प्राथमिकताएं ।

कलेक्टर वर्मा के अनुसार उनकी पहली प्राथमिकता राज्य की कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की रहेगी। उन्होंने बताया कि जरूरतमंद को इन योजनाओं का पूरा लाभ मिले इस दिशा में काम किया जाएगा।

कलेक्टर वर्मा के अनुसार जिले में एक नगर परिषद व सात नगरपालिकाओं के होने वाले निकाय चुनाव पर पूरा फोकस किया जाएगा। चुनाव शांतिपूर्वक हो, इसके लिए पूरी टीम के साथ मिलकर काम किया जाएगा। इसके साथ ही कोरोना की रोकथाम को लेकर संचालित गतिविधियों को और अधिक प्रभावी बनाएंगे।

मिलकर प्रशासनिक सुशासन व्यवस्था करेंगे सशक्त

दूसरी प्राथमिकता जिला मुख्यालय के अधिकारियों की टीम के साथ मिलकर प्रशासनिक सुशासन व्यवस्था को सशक्त बनाने की है। बताया कि प्रशासन से जुड़े काम के लिए लोगों को चक्कर नहीं लगाने पड़े। उनकी सुनवाई कर समाधान का प्रयास करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें