पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मौत:विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप

सुजानगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंद्रगिरी आश्रम के पास सोमवार रात एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। पूजा पत्नी ताराचन्द का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजन राजकीय अस्पताल लेकर आए, जहां मृत घोषित कर दिया गया। मंगलवार सुबह पीहर पक्ष के लोगों ने रिपोर्ट दर्ज करवाने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम नहीं हाेने दिया।

डीवाईएसपी रामप्रताप विश्नोई ने परिजनों से समझाइश की। फिर सुजानगढ़ थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज करने के आश्वासन पर माने। मृतका के पिता मोहनलाल ब्राह्मण निवासी सालासर ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी पूजा पत्नी ताराचंद की ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए हत्या की है।

बेटी की शादी 18 मई 2019 को ताराचन्द पुत्र नागरमल रूंथला के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ताराचंद रुपए की मांग करने लगा। काम धंधा करने के लिए 2 लाख रुपए और बाइक ताराचंद को दी, लेकिन पति, सास इंद्रा देवी, ननद पुष्पा व रेखा उसे परेशान करते रहे और कई बार मारपीट भी की। समझाने पर भी वे नहीं माने। मोहनलाल ने आरोप लगाया कि 5 मई की रात ससुराल पक्ष के लोगों ने पूजा को मारकर फांसी के फंदे पर लटका दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें