क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में समर्थकों के बीच झगड़ा:सादुलपुर में मैच रद्‌द, 5 नामजद व 8-10 अन्य के खिलाफ केस दर्ज

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के राउमावि के खेल मैदान में शहीद प्रवीण कुमार भाकर की स्मृति में हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को खेले गए फाइनल मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के समर्थकों के बीच झगड़ा हो गया। एक पक्ष के तीन लोगों के चोटें आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से सभी को खदेड़ दिया। घटना को लेकर थाने में पांच नामजद के अलावा अाठ-10 अन्य के खिलाफ मारपीट व चोट पहुंचाने का मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार फारूक पुत्र सरीफ कायमखानी निवासी वार्ड 22 ने रिपोर्ट दी कि वह मंगलवार शाम ताहिर पुत्र जुल्फीकार व तालिम पुत्र रियाज शेख के साथ खेल मैदान में फाइनल मैच देख रहे थे। उसी दौरान इमरान उर्फ माना, अनवर खींची, इरफान, आरिफ उर्फ बल्ली, रफीक पुत्र नजीर खींची निवासी वार्ड 24 व आठ-10 अन्य लड़के लाठी-डंडे, गुप्ती, पिस्तौल लेकर आए और उन तीनों के साथ मारपीट करने लगे। मुमताज पुत्र सगीर तथा साबीर उर्फ पुई और अन्य लोगों ने उन्हें छुड़वाया। उसके गले में पहनी हुई सोने की चेन व पांच हजार रुपए छीनकर ले गए। बीचबचाव के दौरान साबीर के साथ भी मारपीट की।

आयोजक के साथ भी मारपीट का मामला दर्ज हुआ था : प्रतियोगिता के दौरान 27 नवंबर को आयोजक अरविंद कुमार के साथ भी मारपीट की गई थी। साबीर उर्फ पुई, मुख्त्यार उर्फ बाबू, शौकीन पुत्र सदीक, आरिफ उर्फ गब्बर पुत्र असगर गहलोत, आरिफ पुत्र कासम चौहान, इमरान व आठ-10 अन्य लड़कों के खिलाफ प्रतियोगिता आयोजक के साथ विकेट व बल्ले से मारपीट किए जाने का मामला दर्ज हुआ था। एसएचओ गुर भूपेंद्रसिंह का कहना है कि खेल मैदान में क्रिकेट मैच के दाैरान समर्थकों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े में एक पक्ष के तीन युवकों के चोटें आई है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...