पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभाग स्तरीय बैठक:संभाग स्तरीय बैठक में सदस्यता अभियान व विभिन्न शैक्षिक समस्याओं पर चर्चा की

चूरू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आदर्श विद्या मंदिर में हुई शिक्षक संघ राष्ट्रीय की संभाग स्तरीय बैठक

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय की संभाग स्तरीय बैठक रविवार को आदर्श विद्या मंदिर स्कूल में प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार सैनी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सदस्यता अभियान व विभिन्न शैक्षिक समस्याओं पर चर्चा की गई। बैठक में जयपुर संभाग प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शर्मा ने सभी शैक्षणिक समस्याओं के बारे में प्रदेश नेतृत्व को अवगत करवाने तथा समाधान के लिए उचित मंच पर उठाने का आश्वासन दिया। .

चूरू, झुंझुनूं व सीकर में सदस्यों की संख्या पर खुशी व्यक्त करते हुए सदस्यता को ओर बढ़ाने की बात कहीं। संभाग संगठन मंत्री श्यामसुंदर ने संगठन को गति देने के लिए कार्यकर्ताओं से निरंतर संघर्षशील करने के लिए प्रेरित किया। मंडल संयुक्त मंत्री राजवीर सिंह ने 19 सितंबर को प्रदेश कार्यकारिणी निर्वाचन व प्रदेश अधिवेशन के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जयपुर आमंत्रित किया।

बैठक में सीकर जिलाध्यक्ष विजय बुड़बक, झुंझुनूं के राजेश जांगिड़, चूरू के रामेश्वर खीचड़ व जिला मंत्री शिव कुमार शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर होशियारचंद सारस्वत, कन्हैयालाल सैनी, प्रभुदयाल सिंगोदिया, चिरंजीलाल, सुशील तंवर, जीवन सैनी, मंगलेश खत्री, अब्दुल सत्तार, मनोज सारस्वत, योगेश छींपा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...