राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज हुआ:महिला को गिरफ्तार करने गई कांस्टेबल को सास ने पकड़ा, पति छुड़ा ले गया आरोपी महिला को

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वन विहार कॉलोनी में सोमवार को कोर्ट के वारंट पर एक आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के लिए गई सांडवा थाने की महिला कांस्टेबल को आरोपी महिला की सास ने पकड़ लिया और उसका पति उसे छुड़ाकर ले गया। घटना को लेकर कोतवाली थाने में राज कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार सांडवा थाने की महिला कांस्टेबल सुमन ने रिपोर्ट दी कि बीदासर कोर्ट से चेक अनादरण के मामले को लेकर गायत्री पत्नी प्रवीण महिया निवासी वन विहार कॉलोनी, चूरू के नाम गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था। वह सात नवंबर को थाने से रवाना हुई थी। नौ नवंबर को वह चूरू में डाइट के पास पहुंची और आरोपी महिला गायत्री के घर की जानकारी जुटाई।

वह आरोपी के घर गई और गायत्री के बारे में पूछा। साथ गए मुस्तगीस प्रशांत दाधीच से आरोपी महिला की पहचान करवाई। पहचान होने के बाद उसने महिला को हिरासत में ले लिया। चूरू पुलिस को सूचना की। चूरू पुलिस की टीम के पहुंचने से पहले ही आरोपी महिला का पति प्रवीण बाइक लेकर आ गया। महिला की सास व एक अन्य महिला ने उसे पकड़ लिया और प्रवीण अपनी पत्नी गायत्री को बाइक पर बैठाकर वहां से भाग गया। रिपोर्ट में लिखा गया कि उक्त लोगों ने राजकार्य में बाधा डाली।

खबरें और भी हैं...