पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सरसों और गेहूं की फसल के बीच अफीम की खेती पकड़ी

चूरू/बीदासर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी के निर्देश जिला विशेष शाखा की टीम ने कांधलसर की रोही में देर शाम की कार्रवाई

सांडवा थाना क्षेत्र के कांधलसर की राेही में एक खेत में सरसों और गेहूं की फसल के बीच अफीम की खेती पुलिस ने पकड़ी है। ये कार्रवाई एसपी के निर्देश पर जिला विशेष शाखा की टीम ने की। एसपी नारायण टोगस ने बताया कि सरसों-गेहूं की फसल के बीच अफीम की खेती किए जाने की जानकारी मिलने पर चूरू से विशेष शाखा प्रभारी राकेश सांखला नेतृत्व में टीम भेजकर दबिश दी गई।

मौके पर अफीम की खेती किए जाने के सबूत मिल गए हैं। सांडवा एसएचओ रामचंद्र बुडानिया को बुला लिया गया। देर रात तक पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई। खेत की नापजोख व अफीम के पौधों को गिनने के लिए पटवारी को बुलाया गया, मगर उनकी हड़ताल होने के कारण गिरदावर को बुलाया गया। रात 10 बजे तक मौके पर गिरदावर नहीं पहुंचा। पुलिस मौके पर तैनात रही। पुलिस ने खेत मालिक को राउंडअप करके पूछताछ शुरू कर दी है।

खेत मालिक राउंडअप
पुलिस ने बताया कि ये खेत मालिक परमाराम पुत्र उम्मेदाराम निवासी कांधलसर को पुलिस ने राउंडअप कर रखा है। मामले को लेकर सांडवा एसएचओ कार्यवाही में जुटे रहे। अफीम की खेती वाला ये खेत कातर से पांच किमी दूर कांधलसर की रोही में है। अभी ये पता नहीं चला है कि इस खेत में अफीम की खेती के बाद उसकी सप्लाई कहां-कहां होती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें