• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Churu
  • Players Of OPJS University Led Rajasthan In Boxing Championship, Founder Chairman Said Efforts To Advance Students In Sports

कांस्य पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत:ओपीजेएस विवि के खिलाड़ियों ने बॉक्सिंग चैंपियनशिप में राजस्थान का किया नेतृत्व,फाउंडर चेयरमैन ने कहा-खेल में स्टूडेंट को आगे बढ़ाने का प्रयास

चूरूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बॉक्सरों का स्वागत करते विवि के फाउंडर चेयरमैन डॉ. जोगेंद्रसिंह व अन्य। - Dainik Bhaskar
बॉक्सरों का स्वागत करते विवि के फाउंडर चेयरमैन डॉ. जोगेंद्रसिंह व अन्य।

सादुलपुर तहसील की ओपीजेएस विवि में शुक्रवार को अलग-अलग बॉक्सिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर लौटे बॉक्सरों का स्वागत किया गया। विवि के फाउंडर चेयरमैन डॉ. जोगेंद्र सिंह ने बताया कि विवि के दो छात्रों ने राजस्थान का नेतृत्व करते हुए अलग-अलग बॉक्सिंग प्रतियोगिताओं में कांस्य पदक जीतकर विवि को गौरवान्वित किया है।

डॉ.सिंह ने बताया कि बलेरी (कर्नाटक) में हुई पांचवीं एलाइट मेन्स नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2021 में छात्र अमित श्योराण ने 63-67 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता। वहीं फिलीपींस में हुई एएसबीसी जूनियर एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में छात्र अक्षय कुमार ने कांस्य पदक जीतकर विवि का नाम रोशन किया। दोनों छात्रों के विवि पहुंचने पर डॉ. जोगेंद्र सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया गया।

खेल प्रतिभाओं को आगे लाना उद्देश्य
डॉ. सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय अब धीरे-धीरे स्पोर्टस यूनिवर्सिटी के रूप में आगे रही है। खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने वाले विद्यार्थियों को विवि की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। खेल प्रतिभाओं को आगे लाना ही हमारा प्रमुख उद्देश्य है। संस्थान में अध्ययन करने वाले विद्यार्थियों को भी खेल के क्षेत्र में आगे लाया जा रहा है। विश्वविद्यालय की ओर से प्रतियोगिता में विजय होकर आने वाले हर प्रतिभागी का स्वागत किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...