• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Churu
  • Police Chased And Laid Siege Near Gaushala Bass, 25 Kg Doda Poppy And 600 Grams Of Opium Worth Rs 2 Lakh Were Found In The Search Of Bolero

नाकाबंदी तोड़कर भागा तस्कर पकड़ा गया:पुलिस ने पीछा कर गौशाला बास के पास घेराबंदी की,बोलेरो की तलाशी में 2 लाख रुपए की 25 किलो डोडा पोस्त और 600 ग्राम अफीम मिली

चूरू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरदारशहर पुलिस की गिरफ्त तस्कर नीचे बैठा हुआ - Dainik Bhaskar
सरदारशहर पुलिस की गिरफ्त तस्कर नीचे बैठा हुआ

जिले की सरदारशहर पुलिस ने सोमवार दोपहर घेराबंदी कर अफीम,डोडा-पोस्त से भरी बोलेरो को पकड़ा। चालक ने भागने की काशिश की लेकिन पकड़ा गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है कि अफीम और डोडा पोस्त कहां से लेकर आ रहा था और कहां बेचने जा रहा था। जब्त अफीम व डोडा पोस्त की बाजार कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है।

नंदी शाला के पास नाकाबंदी
थानाधिकारी बलराज सिंह मान ने बताया कि स्पेशल पुलिस टीम के कांस्टेबल दलपत सिंह को डोडा पोस्त व अफीम से भरी बोलेरो गाड़ी सरदारशहर आने की सूचना मिली थी। सूचना पर थानाधिकारी के नेतृत्व में एसआई माणकलाल, एएसआई जय सिंह, मदन सिंह, कांस्टेबल दलपत सिंह, सोमवीर, नंदलाल व अनिल सैनी की टीम का गठन कर बीकानेर रोड पर नंदी शाला के पास नाकाबंदी की गई।
इस दौरान बंधनाउ गांव से आ रही बोलेरो को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर चालक नाकाबंदी तोड़कर भाग गया। पुलिस ने पीछा कर गौशाला बास के पास घेराबंदी कर गाड़ी को रूकवाकर चालक को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम बंधनाउ निवासी मनीराम बताया। गाड़ी की तलाशी में दो कट्टों में 25 किलो दो सौ ग्राम डोडा पोस्त और 600 ग्राम अफीम जब्त की।

एसपी करेंगे अजीत व दलपत को पुरस्कृत
थानाधिकारी बलराज सिंह मान ने बताया कि स्पेशल पुलिस टीम के कांस्टेबल दलपत सिंह व अजीत सिंह का मुखबिर तंत्र मजबूत है। इसके चलते पुलिस ने पिछले एक महीने में एक दर्जन से ज्यादा बड़ी कार्रवाई की हैं। जिसमें 6 अवैध पिस्टल, 20 जिंदा कारतूस,अवैध शराब, अफीम व डोडा पोस्त आदि के मामले है। थानाधिकारी ने बताया कि अजीत सिंह व दलपत सिंह के इस श्रेष्ठ कार्य के चलते पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस की ओर से दोनों को पुरस्कृत किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...