पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पद ग्रहण:मादक पदार्थ, शराब तस्करी व संगठित अपराध पर अंकुश प्राथमिकता : एसपी

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चूरू के नए एसपी नारायण टोगस ने बुधवार सुबह 11 बजे पद ग्रहण किया। पद ग्रहण करने के बाद उन्होंने तीन प्राथमिकताएं भी बताई। टोगस ने पूरे एसपी कार्यालय का अवलोकन कर सभी विभागों के प्रभारियों व कर्मचारियों से परिचय लिया। विभागों में काम-काज की व्यवस्था देखी। इस मौके पर चूरू एएसपी योगेंद्र फौजदार भी मौजूद थे। जानिए क्या हैं प्राथमिकताएं ।

एसपी टोगस के अनुसार उनकी पहली प्राथमिकता जिले में अपराध नियंत्रण की रहेगी। बताया कि जिले में मादक पदार्थ, शराब तस्करी की रोकथाम के अलावा संगठित अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने का पूरा प्रयास करेंगे। राजगढ़ विशेषकर बॉर्डर क्षेत्र पर तस्करी की रोकथाम के और अधिक प्रयास किए जाएंगे।

{वेलफेयर के जरिए पुलिसकर्मियों को पर्याप्त सुख-सुविधा उपलब्ध कराएंगे। बताया कि पुलिस लाइन से लेकर थाने तक वेलफेयर के तहत काम करेंगे। पुलिसकर्मियों के काम में आने वाली परेशानियों सहित अन्य तरह की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

महिला कर्मचारियों को बिना दबाव काम का मिलेगा मौका

महिला पुलिस कर्मचारी को बिना दबाब काम करने का मौका मिलेगा। बताया कि इसके लिए महिला पुलिस कर्मचारी को थाने, फील्ड या अन्य किसी प्रकार की होने वाली परेशानी को दूर किया जाएगा। इससे उनको काम करने के लिए बेहतर माहौल मिलेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें