पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस प्रशासन सख्त:बेवजह घूम रहे 14 लोगों को क्वारेंटाइन किया कोरोना जांच रिपाेर्ट आने तक यहीं रखा जाएगा

चूरू5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नई गाइडलाइन के पहले दिन पुलिस ने 35 वाहन जब्त किए, 415 चालान काटे

पुलिस प्रशासन ने जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। कोरोना को लेकर जारी नई गाइड लाइन के पहले दिन जिला मुख्यालय पर सोमवार को पुलिस ने सख्त कार्रवाई की। एसपी नारायण टोगस व एएसपी योगेंद्र फौजदार के निर्देशों की पालना में महिला अत्याचार निवारण इकाई के डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा के नेतृत्व में अधिकारियों व जवानों ने शहर में पैदल मार्च किया।

बेवजह घूमते मिले 14 लोगों को पकड़कर कन्या छात्रावास में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में भेजा। इन सभी लोगों की कोराेना जांच करवाई गई। जांच रिपोर्ट प्राप्त होने तक सभी को यहीं रखा जाएगा। पैदल मार्च में आरआई रणवीर सांई, शहर कोतवाल सुभाषचंद्र, ट्रैफिक प्रभारी रजीराम सहित पुलिस के जवान शामिल थे। वहीं, जिलेभर में 415 वाहनों के चालान काटे और 35 वाहन सीज किए। बिना मास्क मिले 16 लोगों, सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने वाले 339 लोगों व सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 23 लोगों से जुर्माना वसूला। एसपी टोगस ने बताया कि बेवजह घूमने वालाें काे आरटी-पीसीआर जांच करवाई जाएगी, निगेटिव रिपोर्ट आने तक क्वारेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा।

लाडनूं | रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत गाइडलाइन का उल्लंघन पर 10 लोगों पर सोमवार को एसडीएम अनिल कुमार गढ़वाल ने कार्रवाई की। सभी को संस्थागत क्वारेंटाइन कर दिया।

पुलिस ने शहर में जगह-जगह बनाए हैं नाके : एसपी

3 मई से 17 मई तक रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन लागू हो गई है। बेवजह बाहर घूमने वालों को आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव नहीं आने तक संस्थागत क्वारेंटाइन किया जाएगा। जिले में इस गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करवाने के लिए कलेक्टर सांवरमल वर्मा ने एसपी को निर्देश दिए हैं। इधर, एसपी नारायण टोगस ने भास्कर को बताया कि शहर से बाहर जाने वालों की जांच के लिए जगह-जगह नाके बनाए हैं। संतोषजनक कारण नहीं मिलने पर पुलिस वाहन को सीज व चालान की कार्रवाई करेगी। ये कार्रवाई जिलेभर में होगी। जिले में सभी एसएचओ एवं संबंधित अधिकारियों को इसके निर्देश दिए जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें