पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक सड़क हादसा:ट्रक की टक्कर से कार में सवार आरएसी की महिला कांस्टेबल व उसके पति की मौत

चूरू8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रतननगर-राजगढ़ हाईवे पर हुआ हादसा, जयपुर से गांव जा रहे थे कार सवार

रतननगर-राजगढ़ हाईवे पर सोमवार रात ट्रक की टक्कर से कार में सवार दंपती की मौत हो गई। हादसे में दंपती के बेटे काे चोट नहीं आई, लेकिन मृतक का भाई घायल हो गया। कार में सवार लोग जयपुर से अपने गांव ढाणी चारणान जा रहे थे। मृतका आरएसी, जयपुर में कांस्टेबल थी। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। सदर थाने में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार मुकेश निवासी ढाणी चारणान, मलसीसर (झुंझुनूं) ने रिपोर्ट दी कि वह सोमवार रात अपनी गाड़ी में नाकरासर से गांव जा रहा था। उसके आगे कार चल रही थी। रतननगर से निकलने के बाद हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

उसने मौके पर जाकर देखा तो कार में सवार उसके परिवार में ताऊ का बेटा महिपाल (35), लोकेंद्र पुत्र केशरदेव जाट व महिपाल की पत्नी सुमिता (35) घायल पड़े थे। महिपाल का बेटा 11 वर्षीय कार्तिक सुरक्षित था। घायलों को चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया, जहां महिपाल व उसकी पत्नी सुमिता को मृत घोषित कर दिया गया।
बच्चे को भेजा परिजनों के पास

कार में सवार दंपती का 11 वर्षीय बच्चा पूरी तरह सुरक्षित रहा। बच्चे को सैनिक बस्ती में रहने वाले उनके परिजनों के पास भेज दिया।

आरएसी 14वीं बटालियन में कांस्टेबल थी सुमिता
सदर थाने के एएसआई छगनलाल के अनुसार हादसे में मरने वाली सुमिता आरएसी 14वीं बटालियन, जयपुर में कांस्टेबल थी। सुमिता के पति महिपाल का जयपुर में इलाज चल रहा था। महिपाल कार में पत्नी सुमिता, बेटे कार्तिक व भाई लोकेंद्र के साथ जयपुर से गांव आ रहा था। महिपाल व सुमिता पीछे बैठे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें