पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुदकुशी:रामसीसर छजलानिया जीएसएस पर तकनीकी सहायक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चुरु2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संदिग्ध अवस्था में मृत मिलने को लेकर थाने में मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराई

रामसीसर छजलानिया जीएसएस के क्वार्टर में मंगलवार को जोधपुर विद्युत वितरण निगम के 29 वर्षीय तकनीकी सहायक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तकनीकी सहायक की संदिग्ध अवस्था में मृत मिलने को लेकर थाने में मर्ग रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार राधेश्याम पुत्र महावीर प्रसाद मीणा निवासी वार्ड 6, राजगढ़ ने रिपोर्ट दी कि उसका छोटा भाई सतपाल मीणा गत पांच साल से रामसीसर छजलानिया जीएसएस पर तकनीकी सहायक पद पर कार्यरत था। मंगलवार सुबह निगम के सहायक अभियंता राजकुमार मीणा ने उसके भाई को फोन किया, तो उसका मोबाइल नहीं उठा। सहायक अभियंता ने जीएसएस पर जाकर देखा, तो उसका भाई एक रस्सी से पंखे पर मृत अवस्था में लटका हुआ मिला। पुलिस को सूचना दी। वह वहां पहुंचा तो उससे पहले पुलिस व सहायक अभियंता ने उसके भाई के शव को राजकीय अस्पताल पहुंचा दिया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मौके से तकनीकी सहायक के मृत अवस्था का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसकी अवस्था को देखते हुए स्थिति संदिग्ध लग रही है। वीडियो में क्वार्टर के गेट के एक बड़ी रस्सी बंधी हुई दिखाई दे रही है। वह रस्सी पंखे के ऊपर से नीचे मृतक के गले में बंधी है और मृतक का पूरा शरीर जमीन पर पड़ा है। पंखे की ऊंचाई 10 से 12 फीट लग रही है। मृतक के दोनों हाथ पीछे की तरफ दबे हुए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद वास्तविकता का पता चलेगा।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत
सरदारशहर | गांव सिंगड़ी-रूपलीसर के बीच पिकअप की टक्कर से बाइक सवार 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक के ताऊ के बेटे की रिपोर्ट पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। धर्माराम मेघवाल निवासी भानूदा ने रिपोर्ट दी कि वह सोमवार शाम चचेरे भाई पवन कुमार पुत्र सुल्तानाराम के साथ बाइक से राणासर बिकान जा रहा था। सिंगड़ी-रूपलीसर के बीच पीछे से आ रही पिकअप ने बाइक के टक्कर मार दी। पीछे बैठा पवन घायल हो गया। उसे अस्पताल में जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें