पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:रंगोली बनाकर व मास्क वितरण कर नो मास्क-नो एंट्री का दिया संदेश

चूरू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कोरोना के प्रति जागरूकता लाए जाने को लेकर चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के तहत शनिवार को नगरपरिषद में रंगोली बनाई गई। नगरपरिषद के दीनदयाल अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन एनयुएलएम के जरिए जिज्ञासा स्वयं सहायता समूह ने रंगोली बनाकर नो मास्क, नो एंट्री का संदेश दिया।

इस दौरान सभापति पायल सैनी व आयुक्त द्वारका प्रसाद ने उपस्थित लोगों से मास्क लगाने व दो गज की दूरी बनाए रखने की अपील की। नगरपरिषद के बाहर नो मास्क, नो एंट्री के स्टीकर और करीब पांच हजार मास्क वितरित किए गए।

कार्यक्रम के दौरान सभापति पायल सैनी ने नगरपरिषद के बाहर मुख्य द्वार पर खड़े होकर वहां से बिना मास्क पहनकर आने-जाने वाले वाहन चालकों को रोककर उनको को मास्क लगाया। इसी तरह नगरपरिषद से पुलिस लाइन के मुख्य गेट तक दोनों तरफ की दुकानों पर बिना मास्क मिले दुकानदार व ग्राहकों को भी मास्क पहनाए। इधर शनिवार को नगरपरिषद के करीब छह पार्षदों सहित शहर के प्रमुख सामाजिक संगठनो, भामाशाहों ने नगरपरिषद को शीघ्र ही मास्क उपलब्ध करवाने का भरोसा दिलाया। नगरपरिषद के पार्षद गोकुल शर्मा ने तत्काल मौके पर ही दो हजार मास्क नगरपरिषद की सभापति को भेंट किए।

इस मौके पर परियोजना प्रबंधक अजय सिंह शेखावत व अजय वर्मा सहित कमलेश मील, सहायक लेखा अधिकारी गुगनराम तेतरवाल, पार्षद कुलदीप तंवर, शाहरुख खान, गोकुल शर्मा अनिल बालाण आदि उपस्थित थे। दूसरी ओर अंजुमन अल शबाब कमेटी की तरफ से शहर की दुकानों, सरकारी विभाग व अस्पतालों में नो मास्क, नो एंट्री के स्टीकर चस्पा किए। डॉ. एफएच गौरी ने मास्क लगाने का महत्व बताया। इस मौके पर कांग्रेस के जमील चौहान ने बताया कि अभियान के तहत मास्क वितरित भी किए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें