पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:रतनगढ़: सवा घंटे में 3 इंच बारिश, घर-सड़क पानी-पानी

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सावन के तीसरे दिन चूरू जिले के कई हिस्सों में मानसून मेहरबान
Advertisement
Advertisement

सावन के तीसरे दिन बुधवार को चूरू जिले में कई स्थानों पर अच्छी बारिश हुई। रतनगढ़ में सर्वाधिक 75 एमएम बारिश हुई। दोपहर करीब ढाई बजे शुरू हुई बारिश पौने चार बजे तक चलती रही। वहीं सबसे कम चूरू में 2.7 एमएम बारिश हुई। सरदारशहर में 48 एमएम, सादुलपुर में 33 एमएम व तारानगर में 26 एमएम बारिश हुई।

रतनगढ़, सरदारशहर, तारानगर व सादुलपुर में मानसून की पहली अच्छी बारिश से पानी निकासी का सच सामने आ गया। रतनगढ़, सरदारशहर, सादुलपुर में मुख्य बाजारों सहित दुकानों व घरों में पानी भर गया। रतनगढ़ में नगरपालिका सहित कई सरकारी कार्यालयों में भी पानी भर गया।

पालिका के कमरों में 3 इंच तक पानी भर गया। जिला मुख्यालय पर रिमझिम बारिश के बाद गर्मी का प्रभाव कुछ कम हो गया। पड़िहारा व पारेवड़ा में बारिश के बाद चौपाल व गलियों में पानी भर गया। सरदारशहर में गेनाणी टूटने से दुकानों और घरों में पानी भर गया।

तापमान में आई गिरावट
मंगलवार को अधिकतम तापमान 40.2 डिग्री था, जो बुधवार को 1.8 की गिरावट के साथ 38.4 रह गया। न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री से 26.8 डिग्री पर आ गया।

आगे क्या: 2-3 दिन हल्की बारिश
जयपुर माैसम विभाग के अनुसार आगामी दो-तीन दिनों तक चूरू जिला सहित प्रदेश में हल्की बारिश की संभावना है। तेज बारिश की संभावना कम है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement