विधानसभा को ठप कर देंगे:राठौड़ बोले- अफसर विधायक कोष की स्वीकृतियां जारी नहीं करेंगे तो बजट सत्र में विधानसभा को ठप कर देंगे

चूरू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि ने जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारियों के कामकाज पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अधिकारी उनके विधायक कोष अभिशंषा पर स्वीकृतियां जारी नहीं कर रहे है और न ही उन्हें बता रहे है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आगामी बजट सत्र में विधानसभा को ठप कर दिया जाएगा। कलेक्टर सांवरमल वर्मा की अध्यक्षता में शुक्रवार को अटल सेवा केंद्र में हुई सतर्कता समिति की बैठक में बिजली, पानी, सड़क, आम रास्तों पर अतिक्रमण के मामलों की सुनवाई के दौरान दोनों विधायकों ने नाराजगी जताई। राठौड़ ने कहा कि विधायक कोष की स्वीकृति के मामले में राठौड़ ने कहा कि हमें यहां के अफसरों ने कमजोर समझ रखा है क्या? हमारे फोन पर मुख्य सचिव तक एक मिनट पर आ जाते है। रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि ने सरकारी स्कूलों पर बिजली के तार, सड़क सहित अन्य मुद्दे उठाते हुए अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराजगी जताई।

विधायकों ने कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए सभी प्लांट एवं उपकरण की जांच करवाने एवं डीबीएच में डॉक्टरों के आउटडोर में नहीं बैठने सहित मामलों में प्रिसिंपल डॉ. एमएम पुकार को निर्देश दिए। रतनगढ़ विधायक महर्षि बोले उनके विधा नसभा क्षेत्र में विधायक कोष से बन रही सड़क का काम जानब ूझकर रोका रतनगढ़ विधायक महर्षि ने कलेक्टर से कहा कि उनके विधायक कोष से बन रही सड़क को जानब ूझकर रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे अपने कोष से विधा नसभा क्षेत्र में काम नहीं करवाएंगे तो कहां करवाएंगे?

कलेक्टर साहब...चूरू शहर में हवेलियां टूट रही हैं, हेरिटेज खत्म हो रहा है : पार्षद बिमला गढ़वाल के मामले पर जिक्र करते हुए राठौड़ ने कहा कि कलेक्टर साहब शहर में हवेलियां टूट रही है। हेरिटेज को समाप्त किया जा रहा है। ये सब किसी परमिशन से हो रहा है। उन्होंने वार्ड 17 में कामर्शियल कांप्लेक्स का निर्माण का मुद्दा भी उठाया।

विधायक महर्षि ने बढ़ती चोरियां रोकने की एसपी से की मांग विधायक महर्षि ने रतनगढ़ सहित अन्य क्षेत्रों में बढ़ रही चोरियों का जिक्र करते हुए एसपी से कहा कि पालिकाध्यक्ष के घर तक में वारदातें हो चुकी है। वारदातों पर अंकुश नहीं लगाया तो जनाक्रोश बढ़ सकता है। खराब सीसीटीवी एवं जिले में सीसीटीवी की संख्या बढ़ाने की जरूरत बताई।

खबरें और भी हैं...