पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:राठौड़ ने कहा-बाड़ेबंदी में विधायकों को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ सीएम एफआईआर क्यों नहीं करवाते

चूरू14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीएम के बयान की निंदा, जनता की परवाह नहीं, विधायकों को सैरसपाटे करवाने में व्यस्त हैं सीएम

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की सरपरस्ती में बाड़ेबंदी में मौजूद विधायक भी सुरक्षित नहीं हैं तो प्रदेश का भगवान ही मालिक है। उन्होंने ये बात सीएम गहलोत के बयान के जवाब में कहीं, जिसमें सीएम ने जिक्र किया कि उनके विधायकों को प्रताड़ित किया जा रहा है, परिजनों को धमकी मिल रही है।

राठौड़ ने कहा कि एसओजी व एसीबी जैसी सरकारी एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल करने में माहिर मुख्यमंत्री गहलोत को अब विधायकों को धमकी देने वालों व उन्हें प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ अविलंब एफआईआर दर्ज करवाकर पूरे प्रकरण की जांच करवानी चाहिए।

शनिवार को चूरू में अपने निवास स्थान पर पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने सीएम के उस बयान की निंदा की तथा कहा कि मुख्यमंत्री का ये बयान सिद्ध करता है कि जब उनके विधायक सुरक्षित नहीं है तो राजस्थान में आमजन किस प्रकार की कानून व्यवस्था के बुरे दौर से गुजर रहा होगा। उप नेता राठौड़ ने कहा कि लगातार अंतर्विरोध से घिरी कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की 8 करोड़ जनता को अपने हाल में छोड़कर खुद की ऐसी किलेबंदी कर रखी है कि पांच सितारा होटल में मौज-मस्ती में डूबे उन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं है। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमितों की संख्या 42 हजार के पार हो गई है और 680 से ज्यादा मौतें हो गई हैं।

लगातार हो रहे टिड्डी के हमले से फसलों को नुकसान पहुंच रहा है और अन्नदाता दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं। अब ऐसा लग रहा है मानो सरकार को इनसे कोई सरोकार ही नहीं है। राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार जनता के इन सभी कष्टों पर आंखें मूंदकर अदृश्य हो रही है।

प्रभारी सचिव नीरज के पवन चूरू आए लेकिन जनप्रतिनिधियों को सूचना तक नहीं : राठौड़

राठौड़ ने कहा कि प्रभारी सचिव नीरज के पवन शनिवार को चूरू आए लेकिन इसकी प्रशासन ने जनप्रतिनिधियों को सूचना तक नहीं दी। सरकार तो होटल में मौज कर रही है, अब प्रभारी सचिव को भिजवा रही है। पत्रकार वार्ता में निवर्तमान जिला प्रमुख हरलाल सहारण, पूर्व जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, वासुदेव चावला, मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा संयोजक पदमसिंह राठौड़ आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें