होंगे विकास कार्य:हनुमानगढ़ी मंदिर से शुरू होगा सड़कों के नवनिर्माण और पैचवर्क का काम

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चूरू नगरपरिषद क्षेत्र में 6 कराेड़ रुपए की लागत से 20 किमी सड़कों का होगा निर्माण व पैचवर्क

हाल ही में राज्य सरकार की तरफ बजट घोषणा के तहत स्वीकृत छह करोड़ रुपए की लागत से चूरू नगरपरिषद क्षेत्र के लिए करीब 20 किमी की सड़कों के नवनिर्माण, मरम्मत व पेचवर्क के काम की शुरुआत हनुमानगढ़ मंदिर की रोड से शुरू की जाएगी। हनुमानगढ़ मंदिर में शनिवार को दर्शन करने पहुंची नगर परिषद की सभापति पायल सैनी ने बताया कि छह करोड़ रुपए की लागत से हाेने वाले काम के तहत सबसे पहले हनुमानगढ़ी बालाजी मंदिर से राजकीय गोयनका उमा स्कूल तक की सड़क का निर्माण कार्य करवाया जाएगा।

सभापति सैनी ने वहां उपस्थित वार्ड की महिलाओं व श्रद्धालुओं से भी चर्चा की। सैनी ने बताया कि वार्ड के लोगों के साथ-साथ मंदिर में आवागमन करने वाले श्रद्धालुओं की तरफ से कई सालों से इस सड़क निर्माण के काम की मांग लंबित चल रही थी। चुनाव के दौरान इस सड़क निर्माण का वादा भी किया था। सभापति ने बताया कि हनुमानगढ़ी बालाजी मंदिर से राजकीय गोयनका उमा स्कूल तक की सड़क के निर्माण से इस क्षेत्र में आने वाली पॉलिटेक्निक काॅलेज, आईटीआई काॅलेज व गोशाला में आवागमन करने वाले लोगों को राहत मिलेगी।

सभापति सैनी ने कहा कि पिछले नगरपरिषद बोर्ड ने विकास के नाम पर कही भी सड़कों का निर्माण नहीं करवाया, जिससे शहर की सड़कों की हालत बदतर हो गई है। उन्होंने बताया कि सड़कों के निर्माण की राशि स्वीकृत हो चुकी है। अब केवल कार्य आदेश जारी होने बाकी है। सैनी ने बताया कि इस महीने के अंत तक निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ एडवोकेट आनंद बालाण, पार्षद चंद्रप्रकाश सैनी, अनिल बालाण आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...