पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तबादला:सरदारशहर डिपो के मुख्य प्रबंधक सैनी ही रहेंगे, अनुपमा को अब चूरू लगाया

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चूरू, सरदारशहर और झुंझुनूं डिपो के मुख्य प्रबंधकों को बदला

संभाग प्रबंधक अनुपमा सारस्वत अब चूरू रोडवेज डिपो की मुख्य प्रबंधक होगी। उन्होंने गुरुवार को चूरू डिपो में मुख्य प्रबंधक का पद संभाल लिया है, इससे पहले उन्हें सरदारशहर डिपो में लगाया था, मगर रोडवेज सीएमडी राजेश्वरसिंह ने 5 जनवरी को आदेश जारी कर उन्हें चूरू डिपो के मुख्य प्रबंधक पद पर लगा दिया है। आगामी आदेश तक सरदारशहर डिपो के मुख्य प्रबंधक परमेश्वरलाल सैनी ही रहेंगे। इसी प्रकार चूरू डिपो के पूर्व मुख्य प्रबंधक दिलदारसिंह को झुंझुनूं से सवाई माधोपुर लगाया है।

उन्होंने भी एक जनवरी को झुंझुनूं में काम संभाल लिया था। सीकर के मुख्य प्रबंधक गणेश कुमार शर्मा को झुंझुनूं डिपो का मुख्य प्रबंधक लगाया है। सीएमडी ने अजमेरू डिपो के मुख्य प्रबंधक बलवंतसिंह राठौड़ को चूरू डिपो का मुख्य प्रबंधक लगाने का आदेश निरस्त कर दिया है।

चूरू डिपो की का काम संभालने के बाद मुख्य प्रबंधक अनुपमा ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता जनसामान्य को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाना एवं महिलाओं की सुरक्षा है। डिपो की सड़क मरम्मत के लिए जिला कलेक्टर को पत्र लिखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें