4.99 लाख रुपए हाेंगे खर्च:सरदारशहर : तिरंगा स्टेडियम में पालिका बना रही ओपन जिम

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के तिरंगा स्टेडियम में नगरपालिका की ओर से ओपन जिम बनाई जा रही है। स्टेडियम ओपन जिम बनने सेना भर्ती सहित अन्य भर्तियाें की तैयारी करने वाले युवाओं काे लाभ हाेगा। स्टेडियम में प्रतिदिन सुबह सैकड़ाें युवा वर्जिश व दाैड़ के लिए आते हैं। इस जिम का उपयाेग आमजन भी कर सकेंगे। पालिका की ओर से स्थापित कराई जा रही इस जिम पर 4.99 लाख रुपए का खर्चा आएगा। जिम के लिए उपकरणाें की खरीद की जा चुकी है।

मंगलवार काे जिम के उपकरणाें काे तिरंगा स्टेडियम लाया गया। आगामी दिनाें उपकरण फिट किए जाएंगे, जिससे बाद युवा व अन्य लाेग जिम कर सकेंगे। इस संबंध में पालिकाध्यक्ष राजकरण चाैधरी ने बताया कि विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा के निर्देशानुसार स्टेडियम में आमजन के लिए जिम की स्थापना कराई जा रही है।

स्टेडियम आने वाले सैकड़ाें युवाओं काे जिम का लाभ मिलेगा। जिम के लिए 4.99 लाख रुपए की लागत से उपकरणाें की खरीद की गई है। पार्षद हंसराज सिद्ध ने बताया कि आगामी एक-दाे दिनाें में उपकरण फिट कर दिए जाएंगे, जिसके बाद स्टेडियम आने वाले युवा िनयमित जिम कर सकेंगे। स्टेडियम में सुविधाओ का विस्तार करने के लिए भामाशाहाें से भी सहयाेग लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...