इंडियन आइडल में जाने का सपना:कलाकार सवाई भाट को देख 14 वर्षीय पार्थ ने गाना सीखा,  पार्थ ने पूर्व सीएम राजे को सुनाए गाने, बोलीं-नाइस वाॅइस

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनी चैनल के फेमस शो इंडियन आइडल में धूम मचाने वाले नागौर के कलाकार सवाई भाट को देखकर सुजानगढ़ के 10वीं क्लास के 14 वर्षीय पार्थ दाधीच के भी संगीत में कॅरियर बनाने की ललक जग गई है। पार्थ एक साल से संगीत में कॅरियर बनाने की जिद पकड़ चुका है। इंडियन आइडल में जाकर सुजानगढ़ का नाम रोशन करना चाहता है। इसी को लेकर पार्थ ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को उनके निवास पर देशभक्ति गीत सुनाकर उनका भी दिल जीत लिया। पूर्व सीएम ने कहा कि वाह, क्या बात है... नाइस वाॅइस...। राजे ने मंगलवार को अपने फेसबुक पेज पर भी ये वीडियो अपलाेड कर दिया। पार्थ ने वसुंधरा को ए गुजरने वाली हवा बता, मेरा इतना काम करेगी क्या, मेरे गांव जा मेरे दोस्तों को सलाम दें.. तेरी मिट्‌टी में मिल जावां... गीत की प्रस्तुति दी। पेज पर पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा कि सुजानगढ़ के पार्थ दाधीच एक उभरते बाल कलाकार हैं। उन्होंने सुंदर गाना गाया, जो मैं आपके साथ साझा कर रही हूं..। वीडियो अपलोड होने के बाद एक घंटे के भीतर चार हजार से ज्यादा लोगों ने देखा, करीब 143 ने शेयर कर दिया। सुजानगढ़ नगरपरिषद में नेता प्रतिपक्ष जयश्री दाधीच व भाजयुमो उपाध्यक्ष कमल दाधीच के बेटे पार्थ ने राजे को ये गीत 6 दिसंबर को सुनाया था।

जयपुर में ले रहा ट्रेनिंग पार्थ ने बताया कि वह मां से प्रेरित होकर संगीत सीख रहा है। अभी छोटे कंपीटिशन में भी भाग ले रहा है। जयपुर में ट्रेनिंग भी ले रहा हूं। इंडियन आइडल में आए गायकार सवाई भाट से इम्प्रेस होने के बाद इंडियन आइडल में जाने की सोची।

खबरें और भी हैं...