• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Churu
  • Seeing The Blockade, Took The Car Towards Churu, The Police Chased It And Escaped, 14 Cartons Of English Liquor Recovered

तस्कर ने पुलिस को पीछे दौड़ाया:नाकाबंदी देखकर कार को चूरू की तरफ ले गया,पुलिस ने पीछा किया तो चकमा देकर भाग निकला,14 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

चूरूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जब्त की शराब व कार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने जब्त की शराब व कार।

पुलिस को चकमा देकर शराब तस्कर भाग गया। तस्कर ने अपने पीछे पुलिस को खूब दौड़ाया और आखिरकार चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने शुक्रवार सुबह तस्कर को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की। पुलिस को देखकर तस्कर कार को तेज भगाते हुए चूरू की तरफ ले गया। आबकारी पुलिस जाप्ता ने कार का पीछा किया। पुलिस को पीछे आता देख तस्कर कार को सांसी बस्ती में लेकर गया। पुलिस ने उसका घराव किया। लेकिन तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। कार से पुलिस ने 14 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है।

सांसी बस्ती में घेरा,कार छोड़कर भागा
आबकारी पुलिस थानाधिकारी विकास कुमार ने बताया कि शुक्रवार अल सुबह कार से अवैध शराब की तस्करी करने की जानकारी मिली। इसके बाद बूंटिया रोड पर नाकाबंदी की गई। सामने से आ रही कार को रूकने का इशारा किया। मगर कार चालक तेज भगाते हुए कार को चूरू की तरफ लेकर गया। आबकारी पुलिस की टीम ने कार का पीछा किया। पुलिस को पीछा आता देख तस्कर कार को सांसी बस्ती की तरफ ले गया। पुलिस ने सांसी बस्ती में उसे घेर लिया। मगर अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी कार से निकलकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने मौके से राजस्थान निर्मित 14 कार्टन अंग्रेजी शराब व कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने आबकारी एक्ट में फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

आरोपी की तलाश में आबकारी पुलिस
जिला आबकारी अधिकारी संजीव पटावरी ने बताया कि आबकारी पुलिस ने शराब व कार को आबकारी थाने लाकर रखा है। आरोपी की तलाश की जा रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में आबकारी थानाधिकारी विकास कुमार, रोहिताश, रफीक व विनोद कुमार शामिल थे। बरामद शराब की बाजार कीमत करीब 52 हजार रुपए बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...