• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Churu
  • Seeing The Smoke, The People Nearby Called The Owner, Controlled The Fire By Pouring Soil And Water, By Then LED, Five Home Theatres, DVD Players Burnt, Loss Of 2 Lakhs

शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग:धुआं देखकर आस-पास के लोगों ने मालिक को बुलाया,मिट्‌टी-पानी डालकर आग पर पाया काबू,तब तक एलईडी, पांच होम थिएटर, डीवीडी प्लेयर जले,2 लाख का नुकसान

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में लगी आग - Dainik Bhaskar
दुकान में लगी आग

शहर के वार्ड 8 में टीवी, टेप, डीवीडी रिपेयररिंग की दुकान में गुरुवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। धुआं निकलता देख आस-पास के लोगों ने दुकान मालिक के बेटे को सूचना दी। समय रहते बिजली सप्लाई बंद करवाई गई। कोतवाली पुलिस और दमकल ने मौके पर आग पर काबू पाया। आग से करीब 2 लाख रुपए का नुकसान हो गया। शहर के वार्ड 8 में सैनिक बस्ती में रहने वाले मोहम्मद रफीक भाटी की टीवी, एलईडी, डीवीडी, रेडियो और होम थियेटर रिपेयरिंग की दुकान है। गुरुवार रात दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान मालिक के बेटे साजिद भाटी ने बताया कि रात को दुकान से धुआं निकलने की सूचना पर मौके पर पहुंचा। दुकान के अंदर जाकर देखा तो शॉर्ट सर्किट से आग लगना पाया गया। जिसके बाद तुरंत बिजली सप्लाई बंद करवाई गई। सूचना पर एएसआई शिवकुमार और दमकल मौके पर पहुंची। मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाया। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध का कोई मामला पुलिस थाना में दर्ज नहीं हुआ। एलईडी,डीवीडी प्लेयर जले साजिद भाटी ने बताया कि उसके पिता की आंखों का ऑपरेशन करवाया था। इसके चलते कई दिनों से दुकान बंद थी। दुकान में रखे दो-तीन नई एलईडी, पांच होम थिएटर, पांच छह डीवीडी प्लेयर, डीजे की मशीन, 10 के करीब रिपेयरिंग होने के लिए आई एलईडी आग में जल गई। करीब दो लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

खबरें और भी हैं...