निबंध प्रतियाेगिता:निबंध प्रतियाेगिता के जरिए विद्यार्थियों ने चाइनीज मांझे के दुष्प्रभाव बताए

चूरू6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राउप्रावि भींवसर में पशु चिकित्सा केंद्र बुकनसर छोटा की अाेर से पशु कल्याण पखवाड़े के तहत निबंध प्रतियाेगिता अायाेजन किया गया। चाइनीज मांझे के दुष्प्रभाव पर हुई प्रतियाेगिता में बच्चाें ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। बच्चाें ने चाइनीज मांझे काे उपयाेग में न लेने का संकल्प लिया।

पशु चिकित्सा केंद्र प्रभारी ने ख्यालीराम सांडेला ने बताया कि प्रतियाेगिता में प्रथम स्थान उर्मिला शर्मा, द्वितीय प्रिया मीणा व तृतीय अनिता शर्मा ने प्राप्त किया। संस्था प्रधान मुकेश कुमार ने अाभार जताया। फूलचंद स्वामी, राजेश साहू, अभिलाषा सोनी, कमल शर्मा, राजूदेवी, रंजीता सहारण आदि माैजूद रहे। संचालन शिक्षक रामनिवास सारण ने किया।

प्रतियोगिता में विजेता छात्राओं का सम्मान किया राजकीय लोहिया गर्ल्स कॉलेज में सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना के शिविर का समापन हुअा। जालान कॉलेज प्राचार्य कल्याणसिंह चारण की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में लायंस क्लब के अध्यक्ष जयकुमार शर्मा, डॉ. रजनी रमन झा मंचस्थ अतिथि थे। मुख्य वक्ता झा ने छात्राओं को अनुशासन में रहने की सीख दी। शिविर में हुई प्रतियोगिताओं की विजेता छात्राओं का सम्मान किया किया। भाषण प्रतियोगिता में विशाखा जोशी, मेहंदी में विद्या प्रजापत व निबंध में रश्मि चौमाल प्रथम रही। प्राचार्य राजेंद्र सुथार ने आभार जताया। डॉ. गजेंद्रदान चारण, महेश कुमार, मीनाक्षी अादि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...