पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Churu
  • The District And Sessions Court Gave The Verdict, The Son in law, Accused Of Killing The Mother in law With A Knife, Was Sentenced To Life Imprisonment

पांच साल पुराने मामले में:जिला एवं सेशन कोर्ट ने सुनाया फैसला, चाकू से वारकर सास की हत्या के आरोपी दामाद को आजीवन कारावास की सजा

चूरू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या का आरोपी - Dainik Bhaskar
हत्या का आरोपी

जिला एवं सेशन कोर्ट ने गांव बास जैसेका में पांच साल पहले 50 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में आरोपी दामाद को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास व 10 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। मामले में राज्य सरकार की तरफ से पैरवी कर रहे पीपी एडवोकेट काशीराम शर्मा ने बताया कि घटना को लेकर 28 जुलाई 2016 को दूधवाखारा में बास जैसेका की शुभकर्ता शर्मा की हत्या का मामला दर्ज हुआ था।

पुलिस ने हत्या के आरोपी दामाद फूलचंद पुत्र राधेश्याम शर्मा निवासी तातीजा, खेतड़ी को गिरफ्तार कर जेसी करवाया। कोर्ट में चालान पेश किया गया। जिला एवं सेशन न्यायाधीश बलजीतसिंह ने दोनों पक्ष की सुनवाई और उपलब्ध पत्रावलियों का अवलोकन करते हुए आरोपी फूलचंद को भादसं की धारा 302 में दोष सिद्ध होने पर आजीवन कारावास व 10 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। मामले को लेकर सरकार की तरफ से पीपी काशीराम शर्मा व परिवादी की तरफ से पैरवी एडवोकेट सलीम खान ने की।

पत्नी की दूसरी शादी से नाराज होकर सास की हत्या की थी

घटना को लेकर पवन पुत्र स्व. लिछमणराम शर्मा निवासी बास जैसेका ने 28 जुलाई 2016 को दूधवाखारा थाने में रिपोर्ट दी थी कि उसकी बहन सुनीता की शादी 16 साल पहले फूलचंद पुत्र राधेश्याम शर्मा निवासी तातीजा के साथ हुई थी। शादी के बाद जीजा फूलचंद उसकी बहन को प्रताड़ित करने लगा। करीब 6 साल पहले बहन की शादी श्रीगंगानगर में किसी अन्य के साथ कर दी गई। इससे फूलचंद नाराज रहने लगा। 28 जुलाई, 2016 की शाम वह, पत्नी और मां शुभकर्ता घर में बैठे हुए थे। फूलचंद शराब के नशे में घर आया और हाथ में लिए बैग से चाकू निकालकर उसकी पत्नी पर वार किया। इसके बाद फूलचंद ने उसकी मां पर चाकू से कई वार किए, जिससे वह घायल हो गई। आरोपी ने इसके बाद अपने पैर पर भी चाकू से वार किया। उसकी मां को चूरू अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...