• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Churu
  • The Farmers' Crops Got Spoiled Due To Rain, If They Call About Compensation, Then There Is No Answer, There Is A Tussle Between The Public Representatives officers In The Meeting Of The Zilla Parishad

अधिकारी फोन नहीं उठाते तो समस्या का समाधान कैसे होगा:बरसात से किसानों की फसल खराब हो गई,मुआवजे को लेकर फोन करते तो जवाब नहीं मिलता,जिला परिषद की बैठक में जनप्रतिनिधियों-अधिकारियों में नोंकझोंक

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधि ओर अधिकारी। - Dainik Bhaskar
जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधि ओर अधिकारी।

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक बुधवार दोपहर जिला परिषद सभागार में हुई। बैठक में सदस्यों ने काम नहीं होने का आरोप लगाया। सदस्यों ने कहा कि मूलभूत समस्याओं का समाधान नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा।

अधिकारी फोन तक नहीं उठाते
जिला परिषद सदस्य ममता कंवर ने बताया कि अतिवृष्टि के चलते किसानों की फसल खराब हो गई है। मुआवजे को लेकर कृषि विभाग के अधिकारियों को फोन करते है तो फोन तक नहीं उठाते है। ऐसे समस्या का समाधान कैसे करेंगे। जिप सदस्य श्योकरण पोटिया ने कहा कि कोरोना काल के बाद अधिकारी इतने हावी हो गए है कि हमारा बताया गया एक भी काम समय पर नहीं होता है। उन्होंने कहा कि हम जिप सदस्य करोड़ों के बजट तो पास नहीं करवा सकते मगर हमारी मूलभूत समस्याओं का समाधान होना चाहिए। पोटिया ने बताया कि आगामी बैठक में भी जिला परिषद सदस्यों की यही स्थिति रही तो आंदोलन किया जाएगा।

ग्रामीणों को क्या जवाब दें
बैठक में आए जिप सदस्य ने बताया कि सौ किलोमीटर से अधिक दूरी तय कर बैठक में आते है। बैठक में पांच सवाल लिखाता हूं मगर एक भी नहीं लिखा जाता। हम जिस पंचायत के जनप्रतिनिधि है। उसके ग्रामीण अपने काम के लिए हमारे पास आते है। बैठक से जाने के बाद हम उनको क्या जवाब दें। बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामनिवास जाट, जिला प्रमुख वंदना आर्य, चूरू पंचायत समिति प्रधान दीपचन्द राहड़, तारानगर पंचायत समिति प्रधान संजय कस्वां, सुजागनढ़ पंचायत समिति प्रधान मनभरी देवी, उप जिला प्रमुख महेन्द्र न्यौल, दीपक कपिला, सीएमएचओ डॉ. मनोज शर्मा, उप वन संरक्षक राकेश दूलार आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...