पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीमारी का कहर:खेत में काम कर रहे 6 लोगों की तबीयत बिगड़ी; एक की मौत, पांच बीकानेर रैफर

चूरू/रतनगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मालपुर राेड गांव में चाय पीने के बाद पेट दर्द, उल्टी व दस्त की शिकायत

गांव मालपुर रोड पर स्थित खेत में काम कर रहे छह लोगों की गुरुवार शाम तबीयत बिगड़ गई। सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनको बीकानेर रैफर कर दिया गया। देर रात एक युवक की उपचार के दौरान बीकानेर में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार डूंगरराम सिहाग के खेत में रुक्मणि देवी (45) पत्नी गोपालराम सिहाग, सुरेंद्र कुमार (27) पुत्र गोपालराम सिहाग निवासी वार्ड 37, रतनगढ़, गुलाबसिंह (40) पुत्र मंगेजसिंह, हरिराम (35) पुत्र भगवानाराम जाट, ओमप्रकाश (30) पुत्र भगवाराम जाट, किशनादेवी (33) पत्नी हरिराम निवासी मालपुर खेत में मैथी की फसल की कटाई कर रहे थे। दोपहर में इन्होंने भोजन किया और शाम तीन बजे चाय भी पी थी। चाय पीने के बाद सभी के पेट दर्द, उल्टी व दस्त की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया।

अस्पताल में सभी का बीपी व पल्स नीचे गिरता गया तो डॉ. पम्मी कोचर ने पॉइजनिंग की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। हैड कांस्टेबल शिव राणा मौके पर पहुंचे तथा खेत मालिक गोपालराम से घटना की जानकारी। हालत गंभीर देख अस्पताल प्रशासन ने सभी को बीकानेर रैफर कर दिया। रुक्मणि देवी ने बताया कि दोपहर में घर से भोजन तैयार करके खेत ले गए थे और पांच लोगों ने एक साथ ही खाना खाया। सभी लोगों ने चाय एक साथ पी थी, जिससे कयास लगा रहे हैं कि चाय में कोई जहरीला जानवर गिर सकता है, जिससे तबीयत बिगड़ गई। देर रात 10 बजे बीकानेर में उपचार के दौरान हरिराम की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें