• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Churu
  • The Municipal President Was Accused Of Discriminating In Getting The Development Work Done In The Wards, Said The Problem Of Drainage Of Rain Water, New Street Lights Were Not Even Installed.

पार्षद धरने पर बैठे:पालिकाध्यक्ष पर वार्डों में विकास कार्य करवाने में भेदभाव करने का लगाया आरोप,बोले-बरसात के पानी की निकासी की समस्या,नई स्ट्रीट लाइट भी नहीं लगी

चूरू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धरने पर बैठे पार्षद। - Dainik Bhaskar
धरने पर बैठे पार्षद।

शहर के वार्डों में विकास कार्य करवाने में नगरपालिका पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए पार्षदों ने धरना दिया। छह पार्षद सोमवार को रतनगढ़ नगर पालिका में पालिकाध्यक्ष चैंबर के आगे धरने पर बैठ गए। वार्ड पार्षदों का कहना है कि पालिकाध्यक्ष अर्चना सारस्वत को पूर्व में कई बार ज्ञापन देकर वार्ड समस्याओं के बारे में बताया। लेकिन आज तक सुनवाई नहीं हुई है। पालिका प्रशासन वार्डों में विकास कार्य करवाने में भेदभाव कर रही है। नगर पालिका प्रतिपक्ष नेता लालचन्द प्रजापत ने बताया कि पालिका के गठन के बाद आज तक उनके वार्ड में एक भी काम नहीं हुआ है। बरसाती पानी की निकासी नहीं होने से वार्ड के लोगों को परेशानी होती है। धरने पर सुरेन्द्र गाडगिल, प्रहलाद भार्गव, सुरेन्द्र सिंह शेखावत, शम्भू लाटा, भरत स्वामी व दुर्गेश नाथोलिया आदि पार्षद बैठे।

वार्ड में नहीं लगी नई लाइट
नगर पालिका प्रतिपक्ष नेता लालचंद प्रजापत ने बताया कि अभी नगर पालिका में नई लाइटें आई थी। इसके बावजूद उनके वार्ड में आज तक नई लाइट नहीं लगाई गई। नई लाइटें केवल कांग्रेस पार्षदों के वार्ड में ही लगाई गई है। इसके चलते वार्डों में काम करने में परेशानी होती है।

एक समान विकास कार्य हुए
पालिकाध्यक्ष अर्चना सारस्वत का कहना है कि नगर पालिका क्षेत्र में एक समान विकास कार्य करवाए है। किसी भी वार्ड में विकास कार्यों के लिए भेदभाव नहीं किया गया। बिजली संबंधी कोई भी समस्या रिकार्ड में नहीं है। विकास कार्य करवाए जाने में किसी प्रकार की पार्टीबाजी नहीं की जा रही है। सभी को साथ लेकर वार्डों के कार्य किए जाते है।

खबरें और भी हैं...