पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:3 माह के बकाया वेतन के भुगतान की मांग को लेकर पालिका के सफाईकर्मियाें ने ज्ञापन दिया

चुरु6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 दिन में भुगतान नहीं होने पर तारानगर पालिका के सफाईकर्मी कार्य बहिष्कार करेंगे

नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने मंगलवार को बकाया वेतन दिलवाने की मांग काे लेकर एसडीएम मोनिका जाखड़ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि काेराेना काल में नियमित काम करने के बावजूद पिछले तीन माह से वेतन नहीं मिला, एेसे में परिवार चलाना मुश्किल हाे रहा है। ज्ञापन में तीन दिन के भीतर वेतन का भुगतान नहीं हाेने की सूरत में कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी दी गई। इस मौके पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष हरि इंदौरिया, पार्षद संजय वाल्मिकी, राजेश, पवन कुमार, गटूराम, सुशील कुमार, श्यामलाल, नोरताराम, पवन, महेंद्र, मनोज, संतोष, लालचंद, संगीता आदि मौजूद रहे। रतनगढ़ : जमीन के मुआवजे की मांग को लेकर धरना जारी, ज्ञापन दिया रतनगढ़ | रतनगढ़ से लोसल वाया सालासर सड़क निर्माण में जमीन के मुआवजे की मांग को लेकर गांव सांगासर, लूंछ व भींचरी में धरना जारी रहा। सांगासर में धरने का 13वां दिन है, वहीं भींचरी में पांच दिनों से लोग धरने पर बैठे है। वहीं लूंछ में भी मंगलवार को तीसरे दिन भी धरना जारी रहा। भींचरी, सांगासर, लूंछ सहित क्षेत्र के किसानों ने कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देकर स्टेट हाईवे-7 की जमीन को राजस्व अभिलेख में सार्वजनिक निर्माण विभाग के नाम नामांतरित करने की कार्रवाई को स्थगित करने की मांग की है। ग्रामीणों ने कहा है कि सड़क निर्माण में प्रभावित भूमि खाता धारकों को मुआवजे का हवाला देकर सर्वे करने वालों ने षड़यंत्रपूर्वक सहमति पत्र स्वयं द्वारा भरकर अशिक्षित किसानों को ठगा गया है, उक्त सड़क में आने वाली भूमि का राजस्व अभिलेख में सार्वजनिक निर्माण विभाग के नाम नामांकरण नहीं करने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में सरपंच हरिप्रसाद दायमा, संपत नायक, सुरेंद्र गोदारा, गोविंद सहारण, भागीरथ गोदारा, पवन शर्मा, मघाराम पूनिया, किशनसिंह, केसाराम सहारण सहित कई लोग थे।

जयसंगसर के ग्रामीणों ने जाॅब कार्डों की जांच करवाने की मांग की

जयसंगसर के ग्रामीणों ने मंगलवार को बीडीओ संतकुमार मीणा को ज्ञापन देकर मनरेगा कार्याें में बनाए गए जाॅब कार्डाें की जांच की मांग की। ग्रामीण भंवरलाल ने बताया कि मनरेगा के कार्य के दौरान मूल व्यक्ति के नाम से लगे जाॅब कार्ड का भुगतान दूसरे लोगों के खातों डाला गया है। अत: मामले की जांच करा दाेषी कार्मिकाें के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। इस दाैरान दिनेश कुमार, सुरेंद्र, शुभकरण, आदूराम, प्रेमचंद, दानाराम आदि ग्रामीण माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser