पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाकाबंदी भी करवाई:युवक का अपहरण कर मारपीट की नकदी व सोने की चेन-अंगूठी छीनी

चूरू17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव जुहारपुरा में दो गाड़ियों में आए युवक बुधवार सुबह 11 बजे गांव के एक 20 वर्षीय युवक का अपहरण कर ले गए। उसके साथ सेहला-दाउदसर के बीच रोही में मारपीट कर नकदी व सोने की चेन-अंगूठी छीनकर पटककर चले गए। रतननगर थाने में पांच नामजद सहित पांच-छह अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जिले में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बुधवार देर शाम तक कोई सुराग नहीं लगा। मामला रुपए के लेन-देन को लेकर आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।

डीएसपी ममता सारस्वत ने बताया कि विनोद पुत्र रामस्वरूप जाट निवासी जुहारपुरा ने रिपोर्ट दी कि वह बुधवार सुबह स्कूटी पर गांव से चूरू जा रहा था। इसी दौरान गांव के जयदीप, विजय, मुकेश पूनिया कार और विक्की प्रधान निवासी खासोली, मनोज निवासी सदीनसर, फतेहपुर व पांच-छह अन्य दूसरी गाड़ी में आए। कार में सवार आरोपियों ने उसकी स्कूटी के टक्कर मारी और उसका अपहरण कर गाड़ी में डाल लिया। आरोपी उसे

सेहला-दाउदसर के बीच रोही में ले गए और उसके साथ मारपीट कर वहीं पटक कर भाग गए। उसकी जेब में से 25 हजार रुपए, सोने की चेन व अंगूठी भी छीन कर ले गए। युवक को चूरू के डीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वारदात का पता चलने के बाद डीएसपी सारस्वत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचीं। आरोपियों को पकड़ने के लिए जिले में नाकाबंदी भी करवाई गई।

रुपए के लेन-देन की रंजिश लग रही : डीएसपी
डीएसपी सारस्वत ने बताया कि वारदात में नामजद व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गठित टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। प्रारंभिक पूछताछ में मामला रुपए के लेन-देन को लेकर पुरानी रंजिश का सामने आ रहा है। बुधवार देर शाम तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा, लेकिन जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...