पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पैरोल पर बाहर आए आरोपी फरार:पीड़ित व उसके परिवार को जान से मारने की दे रहे धमकी,एसपी से की हत्या के आरोपियों को पकड़ने की मांग

चूरू19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी को ज्ञापन सौंपने जाते हुए। - Dainik Bhaskar
एसपी को ज्ञापन सौंपने जाते हुए।

पैरोल पर बाहर आए हत्या के आरोपियों को पुनः गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार दोपहर पीड़ित पक्ष ने एसपी नारायण टोगस को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पीड़ित सुनील कुमार ने बताया कि 22 मई 2020 को कपिल, अनिल, संदीप उर्फ पतंग व विजेन्द्र कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में चालान भी पेश कर दिया था।

हत्या के मुख्य आरोपी कपिल व अनिल को उनकी मां की मौत पर 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी। जिन्हें 14 मई 2021 को पुलिस को पुनः आत्मसर्मपण करना था। मगर आरोपी कपिल ने वापिस सरेंडर नहीं किया और फरार हो गया। बदमाश बड़े गिरोह से संपर्क रखते है। प्रकरण में मामला दर्ज होने के बाद से ही मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। काफी बार पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना भी दी गई। पैराल पर बाहर आए आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। फरार आरोपी कपिल खुलेआम घूम रहा है। जिसकी सूचना भी सादुलपुर पुलिस थाना में दी गई है मगर कोई सुनवाई नहीं करता।

लूटाणा निवासी वीरेन्द्र लाखलाण, सोनू व गोलू जाखड़ जीप में सवार होकर बस स्टैंड पर आते है और हमें खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे है। इसके बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। जिसके चलते पुलिस सुरक्षा भी दी जाए अन्यथा आरोपी हमारे साथ कोई भी अप्रिय घटना कर सकते है। जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। समय रहते इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो हमें मजबूर होकर धरना-प्रदर्शन करना पड़ेगा। ज्ञापन देने वालों में अक्षय, सुनील, अनिल, पंकज, कृष्ण, जितेन्द्र, रहीष, योगेश नायक, देवेन्द्र चौधरी, साहिल खान, कुलदीप व रजनेश आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...