पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Churu
  • Took The Obscene Photo To The Hotel By Asking To Be Deleted, The Uncle's Boys Gang raped Together, When The Police Caught It While Returning From The Bike, The Open Pole

विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म:अश्लील फोटो को डिलिट करने की कहकर होटल में ले गया, भाई के साथ मिलकर किया गैंगरेप, बाइक से लौटते समय तीनों को पुलिस ने पकड़ा तो खुली पोल

चुरू6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो फोटो। - Dainik Bhaskar
डेमो फोटो।

सादुलपुर पुलिस थाना में अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है। मामले की जांच सादुलपुर थानाधिकारी बृजमोहन असवाल कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि बिसाऊ झुंझुनूं हाल इलाके की रहने वाली 21 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके घर पर भाई के दोस्त सादुलपुर निवासी नरेश मेघवाल का आना-जाना था। वर्ष 2018 में जब वह 17 वर्ष की थी, तब नरेश ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए और वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद नरेश व उसका भाई पंकज ने भी उसके साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। जुलाई 2021 में उसकी शादी हो गई। विवाह के समय भी आरोपियों ने उसे डराया व धमकी दी कि किसी को बताया तो तेरे भाई व पिता को जान से मार देंगे।

फोटो डिलिट करने का दिया झांसा

11 सितंबर की सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह घर के पड़ौस की दुकान से शेम्पू लेने गई थी तो रास्ते में उसे नरेश मिला। जिसने उसे डराया और कहा कि मेरे साथ बाइक पर चलेगी तो आज तुम्हारी सारी फोटो डिलिट कर दूंगा। वह डर के मारे आरोपी के साथ चली गई। आरोपी उसे जिंद (हरियाणा) एक होटल में लेकर गया। जहां आरोपी नरेश व उसके मामा के लड़के ने रातभर वहां रखा। दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैगरेप किया। 12 सितंबर को उसे महम ले गए। वहां भी होटल में रखा और दोनों ने ज्यादती की। 13 सितंबर को सुबह उसे बाइक पर बैठाकर नरेश व उसके मामा का लड़का राजगढ़ आ रहे थे। झुंपा से राजगढ़ के बीच पुलिस ने रूकवा लिया और तीनों को गाड़ी में बैठाकर राजगढ़ ले आए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...