पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:ट्रेलर की टक्कर से कार सवार शिक्षिका की मौत, पति व बेटी सहित चार घायल

चूरू/सादुलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजगढ़-चूरू हाईवे पर डोकवा-रतनपुरा के बीच बुधवार सुबह ट्रेलर की टक्कर से कार में सवार चूरू की 54 वर्षीय महिला शिक्षक की मौत हो गई। हादसे में महिला के पति जोधपुर डिस्कॉम चूरू के वरिष्ठ लेखाधिकारी, बेटी, चालक व एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार डिस्कॉम चूरू में वरिष्ठ लेखाधिकारी मोहनलाल मांजू (56) पुत्र रामजीलाल जाट निवासी रामबास, राजगढ़ हाल सैनिक बस्ती चूरू ने रिपोर्ट दी कि वह बुधवार सुबह पत्नी शारदा, पुत्री गरिमा, रिश्तेदार रचना के साथ चूरू से कार में हिसार जा रहे थे। कार को राकेश सहारण चला रहा था। सुबह करीब नौ बजे रतनपुरा व डोकवा के बीच राजगढ़ की तरफ से आ रहे ट्रेलर के चालक ने कार के टक्कर मार दी, जिससे सभी के चोट आई।

आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस से सभी को सरकारी अस्पताल भिजवाया, जहां उसकी पत्नी शारदा को मृत घोषित कर दिया। रैफरल अस्पताल में भर्ती गरिमा व रचना को हायर सेंटर रवाना किया। मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। महिला का बुधवार शाम रामबास में अंतिम संस्कार किया गया। हादसे में मोहनलाल मांजू व ड्राइवर राकेश के भी चोटें आई है।

दूधवाखारा पुलिस ने चालक व खलासी को पकड़कर राजगढ़ पुलिस को सौंपा : हादसे के बाद ट्रेलर चालक दूधवाखारा की तरफ गाड़ी लेकर भाग गया। राजगढ़ पुलिस की सूचना पर दूधवाखारा पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। दूधवाखारा पुलिस ने ट्रेलर को रोककर चालक राजेश पुत्र बन्नीसिंह जाट निवासी बोबुआ व खलासी अजय पुत्र पालाराम निवासी सुरेवाला को पकड़ लिया और राजगढ़ पुलिस को सौंप दिया। देर शाम राजगढ़ पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। राजेश को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया।

पांच मार्च को ही मनाई थी शादी की 26वीं सालगिरह

शारदा मांजू गांव गाजसर के राजकीय स्कूल में शिक्षक थीं, फिलहाल चूरू के राजकीय पुत्री पाठशाला में कार्यरत थीं। वरिष्ठ लेखाधिकारी मोहनलाल की बेटी गरिमा का 13 मई को चूरू में सगाई समारोह था। सगाई और शादी की खरीदारी के लिए परिवार के लोग हिसार जा रहे थे।

डोकवा-रतनपुरा के बीच हादसा हो गया। मोहनलाल व शारदा ने पांच मार्च को ही शादी की 26वीं सालगिरह मनाई थी। मूलत: रामबास, राजगढ़ निवासी मोहनलाल करीब 20 साल से परिवार सहित सैनिक बस्ती, चूरू में ही रह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें