पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:डिस्कॉम के स्टोर के ताले तोड़ पौने 3 लाख रुपए के ट्रांसफार्मर-तार चोरी

चूरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय पर बुधवार रात चोर जयपुर रोड स्थित जोधपुर डिस्कॉम के ऑफिस में स्टोर के ताले तोड़कर 2.83 लाख रुपए के ट्रांसफार्मर व तार चोरी कर ले गए। घटना को लेकर बुधवार को कोतवाली में मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार गोपालसिंह पुत्र गोविंदसिंह राजपूत निवासी वार्ड 23, चूरू ने रिपोर्ट दी कि वह जोधुपर डिस्काॅम में ग्रामीण उपखंड के स्टोर कीपर के पद पर कार्यरत है। गुरुवार सुबह सहायक कर्मचारी दिनेश ने उसे फोन पर बताया कि स्टोर के ताले टूटे हुए है।

वह स्टोर पहुंचा, तो गेट की कुंडी व स्टोर के ताले टूटे हुए थे। उसने एईएन को सूचना देकर मौके पर बुलाया और स्टोर की संभाल की। स्टोर में रखी 133 किलोग्राम पीसीसी केबल कॉपर, 30 किलोग्राम ब्रास मेटल, ट्रक के तीन नए टायर, बाहर परिसर में रखा 25 केवी सिंगल फेस का एक ट्रांसफार्मर, 10 केवी के तीन ट्रांसफार्मर, पांच केवी के दो ट्रांसफार्मर व 950 मीटर एल्युमिनियम का तार नहीं मिला। कोई व्यक्ति रात को ताला तोड़कर सारा सामान चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत दो लाख 83 हजार 537 रुपए है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें